हरियाणा

haryana

रोहतक पालिका बाजार में जुआ खेलते 3 गिरफ्तार, गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज

By

Published : Feb 13, 2023, 12:44 PM IST

रोहतक में सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेल रहे 3 जुआरियों को (gambler caught in rohtak palika market) पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी रविवार को पालिका बाजार में सरेआम जुआ खेल रहे थे.

Gambling Act cases in Rohtak gambler arrested in rohtak gambler caught in rohtak palika market
रोहतक पालिका बाजार में जुआ खेलते 3 गिरफ्तार

रोहतक: रोहतक पुलिस ने 3 जुआरियों को काबू किया है. आरोपी रविवार देर शाम को शहर के पालिका बाजार में जुआ खेल रहे थे. आरोपियों ने पुलिस को देखकर भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने इन्हें धर दबोचा. आरोपियों के पास से पुलिस ने कुल 3 हजार 250 रुपए बरामद किए हैं. आर्य नगर पुलिस स्टेशन रोहतक ने आरोपियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार आर्य नगर पुलिस स्टेशन की एक टीम रविवार देर शाम को रोहतक के छोटूराम चौक पर मौजूद थी. इसी दौरान शिव एनक्लेव निवासी मनोज कुमार ने पुलिस को सूचना दी कि 3 युवक रोहतक पालिका बाजार में जुआ खेल रहे हैं. अगर इसी समय रेड की जाए, तो वे तीनों रंगे हाथों पकड़े जा सकते हैं. इस पर पुलिस ने रोहतक पालिका बाजार में रेड की.

पढ़ें:दो युवकों पर दबंगों ने लोहे की रॉड से किया हमला, एक की हालत गंभीर, दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए थे युवक

मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों को देखकर आरोपियों ने भाग ने की कोशिश की. लेकिन पुलिस ने तीनों आरोपियों को पीछाकर दबोच लिया. पुलिस के अनुसार इंदिरा मार्केट निवासी पवन कुमार, गोहाना स्टैंड निवासी दीपक और गोहाना स्टैंड निवासी डिम्पी को पकड़ा गया है. तलाशी के दौरान पुलिस को इनके पास से ताश के पत्तों के अलावा कुल 3 हजार 250 रुपए बरामद हुए हैं. रविवार होने की वजह से पालिका बाजार बंद था. इसी कारण आरोपी वहां बैठकर जुआ खेल रहे थे. आर्य नगर पुलिस स्टेशन टीम ने आरोपियों के खिलाफ गैंबलिंग एक्ट के तहत केस दर्ज कर, इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:रोहतक न्यू बस स्टैंड से पानीपत की बस में सवार हुई महिला के बैग से सोने-चांदी के गहने चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details