हरियाणा

haryana

हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या, 250 रुपये नहीं मिले तो ईंट से मारकर उतारा मौत के घाट

By

Published : Jun 3, 2023, 6:12 PM IST

हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या (Murdered in Hisar) कर दी गई. मृतक का शव लहूलुहान अवस्था में घर के बाहर पड़ा मिला. घटना शनिवार सुबह की बताई जा रही है. मृतक की उम्र 29 साल बताई जा रही है.

Former sarpanch son murdered
हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या

हिसार: शनिवार की सुबह हिसार से दिल दहला देने वाला हत्या का मामला सामने आया है. मय्यड़ में पूर्व सरपंच के बेटे की ईंट से मारकर हत्या कर दी गई. मृतक विकास की उम्र 29 साल थी. विकास अपने दोस्त संदीप से मिलने की बात कहकर घर से निकला था. बताया जा रहा है कि दोनों ने शराब पी रखी थी. जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

इस दौरान दोनों के बीच 250 रुपये के लेनदेन को लेकर झगड़ा हो गया. विकास के घर से करीब 3 किमी दूरी पर संदीप ने विकास के सिर पर ईंट से कई वार करके हत्या कर दी. ये वारदात भी सीसीटीवी में कैद हो गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और मृतक के पिता प्रकाश के बयान पर संदीप के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

हिसार में पूर्व सरपंच के बेटे की हत्या.

मृतक के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि विकास शुक्रवार को दोपहर करीब 2 बजे घर से निकला था. विकास ने संदीप से मिलने की बात कही थी. करीब 2.30 बजे विकास ने अपनी बहन मंजू को फोन किया. फोन पर उसने संदीप से कहासुनी की बात कही. विकास और संदीप दोनों ने शराब पी हुई थी. विकास ने अपनी बहन मंजू को फोन पर बताया कि संदीप 250 रुपये की मांग कर रहा है. पैसे न देने पर जान से मारने की धमकी भी दे रहा है. मंजू ने सोचा कि विकास मजाक कर रहा है. बात को टालकर मंजू सो गई.

हत्या की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. दोनों दोस्त संदीप और विकास सीसीटीवी कैमरे में घर की तरफ आते हुए दिखाई दे रहे हैं. विकास के घर से कुछ ही दूरी पर संदीप और विकास नजर आ रहे हैं. विकास के पिता ने बताया कि जब वो सुबह 5 बजे उठकर घर से निकले तो घर से कुछ दूरी पर ही खून से सना शव सड़क पर पड़ा था. विकास के शव के पास ईंट भी पड़ी थी. जिस पर खून लगा हुआ था. इस दौरान मृतक के पिता ने संदीप पर हत्या करने का शक जताया. पूर्व सरपंच ओमप्रकाश के बयान पर संदीप के खिलाफ पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने संदीप को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें:'अब किसी को डांटना नहीं पड़ेगा' ये सुसाइड नोट लिखकर नाबालिग ने दी जान, वजह जानकर सहम जाएंगे

ABOUT THE AUTHOR

...view details