हरियाणा

haryana

रोहतक में नकली बीड़ी बनाने वाली कंपनी सील

By

Published : Mar 13, 2020, 5:38 PM IST

रोहतक पुलिस ने एक नकली बीड़ी बनाने वाली कंपनी पर छापे मारी की. कंपनी ने ये छापेमारी बंगाल की कंपनी के अधिकारी की शिकायत पर की. पुलिस ने नकली कंपनी को सील कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

fake biri company seal in rohtak
fake biri company seal in rohtak

रोहतक:शहर में पुलिस ने नकली बीड़ी बनाने वाली एक कंपनी का भंडाफोड़ किया है. पुलिस के साथ मिलकर कंपनी के अधिकारी ने सुखपुरा चौक के पास दिल्ली रोड स्थित एक गोदाम पर छापेमारी की. जिसमें कंपनी के नकली रैपर, होलोग्राम, पैकिंग मशीन और लाखों का सामान बरामद किया है.

पुलिस ने बरामद किया सामान

कंपनी के मार्केटिंग अधिकारी का कहना है कि कई सालों से ये गोरखधंधा रोहतक में चल रहा है. जिसके चलते उनकी कंपनी को काफी नुकसान हुआ है. वहीं पुलिस ने फिलहाल बरामद सामान को सील कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में कंपनी की शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. हालाकी अभी तक गोदाम के मालिक का नाम सामने नहीं आया है लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्दी इस मामले में कार्रवाई पूरी कर दी जाएगी.

रोहतक में नकली बीड़ी बनाने वाली कंपनी सील

ऐसे हुआ कंपनी का भंडाफोड़

बंगाल की एक बीड़ी कंपनी में काम करने वाले मार्केटिंग अधिकारी रॉनी विश्वास पिछले काफी दिनों से शहर में घूम रहे थे. उनके पास सूचना थी कि यहां पर उनकी कंपनी के नाम से नकली माल तैयार करके मार्केट में बेचा जा रहा है. जिसके चलते उनकी कंपनी को काफी नुकसान हो रहा है. रोनी विश्वास को पता चला कि दिल्ली रोड स्थित एक गोदाम में इस तरह का काम चल रहा है, तो उन्होंने अपने अन्य कर्मचारियों को वहां पर ग्राहक बनाकर भेजा और सामान खरीदा.

जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी, आज पुलिस ने रोनी विश्वास के साथ मिलकर इस गोदाम पर छापा मारा. छापे के दौरान मौके से नकली रैपर, होलोग्राम, पैकिंग मशीन और तैयार माल बरामद हुआ. यही नहीं यहां पर एक बड़ी कंपनी के चिप्स और अन्य खाने के पैकेट भी पड़े हुए थे जो की जांच का विषय है. कहीं ये भी तो नकली नहीं बनाती. विश्वास का कहना है कि लाखों का सामान उन्होंने यहां से बरामद किया है और इस गोरखधंधे की वजह से उनकी कंपनी को काफी नुकसान हुआ है.

ये भी पढे़ं:-पंचकूलाः मार्केट से घर लौट रही नाबालिग के साथ छेड़छाड़

वही मौके पर पहुंचे सुखपुरा पुलिस चौकी इंचार्ज हरपाल सिंह ने बताया कि कंपनी की सूचना पर यहां पर पहुंचे हैं. उन्होंने यहां से काफी माल बरामद किया है. जिसको पुलिस थाने ले जाया जा रहा है. कंपनी की शिकायत के आधार पर ये सारा मामला सामने आया है. इस मामले में जो भी दोषी हैं उनके खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details