हरियाणा

haryana

रोहतक में खूनी खेल: तीन महीने में आठ खिलाड़ियों की हत्या, अब बॉक्सर को चाकू से गोदा

By

Published : Jun 8, 2021, 9:38 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 10:40 PM IST

rohtak state level boxer murder

अब रोहतक में एक पूर्व बॉक्सर की हत्या कर दी गई है. बता दें कि रोहतक के खिलाड़ियों की हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी रोहतक में कई खिलाड़ियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है.

रोहतक:हरियाणा का रोहतक जिला खिलाड़ियों की कब्रगाह बनता दिखाई दे रहा है, ऐसा इसलिए क्योंकि पिछले 3 महीने में यहां 8 खिलाड़ियों (rohtak players murder) की हत्या हो चुकी है. अभी 15 दिन पहले ही अग्रसेन स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे पहलवान अंकुश (rohtak pahalwan ankush murder) की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. अब रोहतक में एक और राज्य स्तरीय बॉक्सर रह चुके कामेश की हत्या कर दी गई है.

जानकारी के मुताबिक लड़की के साथ छेड़खानी करने के मामले में दो पक्षों में लड़ाई हो रही थी और दोनों पक्षों में बीच-बचाव करने कामेश वहां पहुंचे थे, लेकिन कामेश को झगड़ा सुलझाना महंगा पड़ गया और कई आरोपियों ने उनपर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया.

पूर्व बॉक्सर की हत्या का CCTV फुटेज

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, रोहतक की तेज कॉलोनी में सोमवार रात को दो पक्षों में लड़की के साथ छेड़खानी को लेकर विवाद चल रहा था. ऐसे में कामेश मामला सुलझाने पहुंचे तो एक जिस लड़के पर लड़की से छेड़छाड़ का आरोप लगा था, उसने और उसके साथियों ने कामेश पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. इस हमले में कामेश बुरी तरह से घायल हो गया.

इसके बाद कामेश के परिजनों ने उसे गंभीर हालात में पीजीआई में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान कामेश की मौत हो गई. वहीं हत्या की ये वारदात सीसीटीवी में कैद हुई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से कई लोग मिलकर कामेश के साथ मारपीट कर रहे हैं और एक युवक चाकू से वार करता हुआ दिखाइ दे रहा है.

ये भी पढ़िए:आरोपी के जमानत पर बाहर आते ही बेटे ने ले लिया बाप की हत्या का बदला, उतार दिया मौत के घाट

जानकारी के मुताबिक कामेश एक राज्यस्तरीय बॉक्सर थे और वो फिलहाल मॉडलिंग भी कर रहे थे. कामेश ने 2019 में पंजाबी म्यूजिक एल्बम 'दिल दियां लगियां' में भी काम किया है.

कामेश के चचेरे भाई मनीष ने बताया कामेश राज्य स्तरीय बॉक्सर रहा है और मॉडलिंग भी करता था. मनीष ने बताया कि शाम को लड़की की छेड़खानी के चलते एक झगड़ा हुआ था, जिसमें कामेश बीच बचाव करने के लिए गया था. इस दौरान राहुल नाम के शख्स ने उस पर छूरी से वार कर दिया.

ये भी पढ़िए:रोहतक में खूनी 'दंगल', अखाड़े के विवाद में 5 पहलवानों की गोली मारकर हत्या

मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी गौरख पाल राणा ने बताया कि किसी बच्ची की छेड़खानी के मामले में दो पक्षों में झगड़ा हुआ था और उसी दौरान कामेश पर चाकू से हमला हुआ. जिसके बाद उसे रोहतक पीजीआई ले जाया गया था. जहां देर रात उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल उसका पोस्टमार्टम कराया जाएगा और जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसके आधार पर हमलावरों की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए:हरियाणा की क्राइम कैपिटल बना रोहतक, 22 दिन में 8 हत्याओं से कानून व्यवस्था पर उठे सवाल

बता दें कि रोहतक के खिलाड़ियों की हत्या का ये कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी रोहतक में कई खिलाड़ियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है.

रोहतक में खूनी खेल
Last Updated :Jun 8, 2021, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details