हरियाणा

haryana

शराब के नशे में धुत व्यक्ति को गाली देने से रोका, तो कर दी फायरिंग, 2 घायल

By

Published : Mar 5, 2023, 9:12 PM IST

रोहतक में शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने गाली गलौच करना शुरू कर दिया. जिसके बाद दूसरा व्यक्ति उसे गाली देने से रोकने लगा तो नशे में धुत गाली देने वाले व्यक्ति ने फायरिंग करनी शुरू कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतक: हरियाणा के जिला रोहतक में कन्हेली गांव में शराब पीते समय व्यक्ति गाली दे रहा था. इस दौरान दूसरा व्यक्ति उसे गाली देने से रोकने लगा तो उसने फायरिंग करनी शुरू कर दी. इस दौरान गोली लगने से एक सरकारी शिक्षक और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. शिवाजील कॉलोनी पुलिस स्टेशन में रविवार को इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है.

चरखी दादरी के मालकोष गांव का बलवान सिंह रेवाड़ी के गुडियानी के सरकारी स्कूल में अध्यापक है. शनिवार रात को वह कन्हेली गांव में कुलदीप के ऑफिस में बैठकर शराब पी रहा था. वहां पर कन्हेली निवासी रणबीर, नागेंद्र उर्फ सटरा, रिटौली निवासी भोला, सुबाना निवासी प्रवीन, मायना निवासी वजीर, पानीपत के जोरासी निवासी सुभाष और बहुजमालपुर निवासी परमजीत भी बैठे हुए थे. वे सभी शराब पी रहे थे.

इसी दौरान वहां पर नागेंद्र गालियां दे रहा था. जिस पर बलवान ने उसे गाली देने से रोका और फिर वह उसे समझाते हुए ऑफिस से बाहर गली में आ गया. शराब पी रहे बाकी लोग भी वहां पहुंच गए. वे सभी नागेंद्र को समझा ही रहे थे, कि उसने पिस्तौल निकाल ली. फिर बलवान पर गोली चला दी, जो उसके शरीर से आर-पार होकर साथ खड़े परमजीत के पेट में जा लगी. इसके बाद नागेंद्र वहां से जान से मारने की धमकी देकर पिस्तौल समेत फरार हो गया.

ये भी पढ़ें:पति पत्नी के झगड़े को शांत कराने आया मकान मालिक, किरायेदार ने दांतों से काटी उंगली

इसके बाद बलवान व परमजीत को इलाज के लिए खेड़ी स्थित कायनोस अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलने पर शिवाजी कॉलोनी पुलिस स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची. बाद में पुलिस अस्पताल भी गई लेकिन दोनों घायलों के बयान दर्ज नहीं हुए. रविवार को पुलिस ने बलवान के बयान के आधार पर आरोपी नागेंद्र के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307, 506 और शस्त्र अधिनियम की धारा 25, 54, 59 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

ये भी पढ़ें:करनाल में महिला की हत्या मामला: प्रेमी के साथ रहने के लिए पड़ोसी महिला को उतारा था मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details