हरियाणा

haryana

रोहतक में ईमेल के जरिए जिला एवं सत्र न्यायाधीश को मिली जान से मारने की धमकी, लिखा- कोर्ट में घुसकर मारूंगा

By

Published : Jun 28, 2022, 12:44 PM IST

जिला एवं सत्र न्यायाधीश को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी (judge received death threats in rohtak) मिली है. ईमेल में न्यायाधीश के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. ईमेल भेजने वाले ने खुद को आतंकवादी बताया है.

judge received death threats in rohtak
judge received death threats in rohtak reats in rohtak

रोहतक: जिला एवं सत्र न्यायाधीश को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी (judge received death threats in rohtak) मिली है. ईमेल में न्यायाधीश के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. ईमेल भेजने वाले ने खुद को आतंकवादी बताया है और कोर्ट में घुसकर गोली मारने की धमकी दी है. आर्य नगर पुलिस स्टेशन में इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है. हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है.

जिला एवं सत्र न्यायाधीश की आधिकारिक ईमेल पर आशुतोष चौधरी नाम से एक ईमेल आई. जिसमें न्यायाधीश को कहा गया है कि जो काला कोट पहन के आप जज बने घूम रहे हो, वो आपकी औकात नहीं है. इसके बाद न्यायाधीश के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए धमकी दी गई है कि हिंदी भाषा में समझा रहा हूं कि या तो जवाब दे दो, नहीं तो कोर्ट में घुसकर गोली मारूंगा. फिर कहा कि मैं सिविलियन नहीं हूं. टेरिरिस्ट हूं, रोहतक का ही हूं, घर मेरा सी45, सेक्टर 734 सनसिटी में है.

ईमेल मिलने के बाद इस संबंध में आर्य नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दी गई है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि अभी ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि धमकी देने के पीछे आरोपी का मकसद क्या था. आर्य नगर पुलिस स्टेशन (rohtak arya nagar police station) के एसएचओ रोहताश का कहना है कि केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है. इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details