हरियाणा

haryana

दीपेंद्र हुड्डा ने अपने पिता भूपेंद्र हुड्डा के लिए किया चुनाव प्रचार, बोले- बढ़ रहा है कांग्रेस का ग्राफ

By

Published : Oct 14, 2019, 11:56 PM IST

पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा चुनाव प्रचार के लिए गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने अपने पिता और पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के लिए प्रचार किया.

गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा, बीजेपी पर जमकर चलाए जुबानी बाण

रोहतक: पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा के लाढोत गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. अपने पिता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की चुनावी रैली में दीपेंद्र हुड्डा पहुंचे थे. अपने संबोधन में हुड्डा ने कहा कि इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी को 'ऐसी पटकनी देंगे की इन्हें कुछ समझ में नहीं आएगा'. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 24 अक्टूबर को चुनाव का रिजल्ट आने के बाद कांग्रेस पार्टी सरकार बनाएगी.

कांग्रेस का ग्राफ बढा है- दीपेंद्र

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि रोहतक और सोनीपत के सभी जिलों की जिम्मेदारी उन्हें दी गई है. उन्होंने कहा कि पिछले एक महीने में कांग्रेस का ग्राफ काफी बढ़ा है. पूर्व सांसद ने कहा कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में जितने वादे किए थे उनमें से एक भी पूरा नहीं किया. हुड्डा ने कहा कि जनता बीजेपी से जवाब चाहती है, लेकिन इनके पास जवाब नहीं है.

गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा, बीजेपी पर जमकर चलाए जुबानी बाण

हुड्डा का बीजेपी पर हमला

हुड्डा ने बीजेपी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि 'आखिर जिन अच्छे दिनों का वादा बीजेपी ने किया था, वो कहां गए'. दीपेंद्र ने कहा जहां तक भूपेंद्र सिंह हुड्डा की बात है, इन्होंने अपने शासनकाल में सारे वादे पूरा किए थे. हुड्डा ने कहा कि पिछले घोषणा पत्र को लेकर बीजेपी से जनता जवाब मांग रही है, लेकिन इनके पास कोई जवाब नहीं है.

ये भी पढ़ें: विधानसभा चुनाव: पीएम मोदी बोले- हिम्मत है तो अनुच्छेद 370 को वापस लाने का वादा करे विपक्ष

बता दें कि धीरे-धीरे हरियाणा विधानसभा चुनाव अपने अगले चरण में बढ़ता चला जा रहा है. इसके साथ ही राजनीतिक दलों में प्रचार वार तेज हो गया है. सभी पार्टियों के नेता एक दूसरे के ऊपर आरोप प्रत्यारोप करने से नहीं चूक रहे हैं. जैसे जैसे चुनाव आगे बढ़ेगा और रोमांचक हो जाएगा. रोज नए समीकरण बनेंगे और बिगड़ेंगे. ये देखना दिलचस्प होगा कि किसके सिर हरियाणा विधानसभा चुनाव का ताज चढ़ेगा.

Intro:पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा की भारतीय जनता पार्टी को चुनौती
ऐसी पटके नहीं देंगे कि भाजपा याद रखेगी
भाजपा के गुब्बारे में केवल हवा जल्द ही फूट जाएगा गुब्बारा
पूरे प्रदेश में कांग्रेस का ग्राफ बढ़ा 24 तारीख को बन जाएगी कांग्रेस की सरकार
हमारे चुनावी घोषणा पत्र की सभी बातें हुई थी पूरी
भाजपा अपने घोषणापत्र को लेकर नहीं दे पा रही जवाब कहां गए अच्छे दिन

अपने पिता का चुनाव प्रचार करने पहुंचे पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने आज भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि इस विधानसभा चुनाव में ऐसी पटकनी देंगे कि भाजपा को समझ में नहीं आएगा। दीपेंद्र हुड्डा गढ़ी सांपला किलोई विधानसभा के लाढोत गांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे। साथ ही उन्होंने कहा कि 24 अक्टूबर के चुनावी नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगी।

Body: पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा रोहतक सोनीपत लोकसभा की सभी विधानसभा सीटों की जिम्मेदारी उन्हें दी गई है और इन सभी सीटों पर कांग्रेस जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि पिछले 1 महीने में पूरे प्रदेश में कांग्रेस का ग्राफ काफी बड़ा है और 24 अक्टूबर को नतीजों के बाद कांग्रेस पार्टी प्रदेश में सरकार बनाएगी। वहीं उन्होंने भारतीय जनता पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि अबकी बार विधानसभा में ऐसी पटकनी देंगे कि भाजपा देखती रह जाएगी। भारतीय जनता पार्टी ने सिर्फ एक गुब्बारे में हवा भरी है और वह दुबारा झूठे वायदों से फूलता जा रहा है और जनता 21 अक्टूबर को इस गुब्बारे को फोड़ देगी।
Conclusion: पूर्व सांसद ने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनावी घोषणा पत्र में जितने वायदे किए थे उनमें से एक भी वायदा पूरा नहीं किया। जनता उनसे जवाब चाहती है। लेकिन भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है। आखिर जिन अच्छे दिनों का वायदा भाजपा ने किया था, वह अच्छे दिन कहां है। जहां तक कांग्रेस पार्टी की बात है तो भूपेंद्र सिंह हुड्डा के शासनकाल में उन्होंने अपने सभी वायदे पूरे किए थे।

बाईट दीपेंद्र हुड्डा, पूर्व सांसद कांग्रेस

ABOUT THE AUTHOR

...view details