हरियाणा

haryana

रोहतक में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप: किरण चौधरी ने पीड़िता से की मुलाकात, आरोपियों को फांसी की मांग, बोली- अनिल विज से करूंगी मुलाकात

By

Published : Aug 13, 2023, 7:33 PM IST

रोहतक में 10वीं क्लास की नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में लड़की की हालत अभी स्थिर बताई जा रही है. रविवार को कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने पीड़िता से मुलाकात की. उन्होंने इस मामले पर गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात करने की बात कही है.

Kiran Chaudhary met gangrape victim
किरण चौधरी ने गैंगरेप पीड़िता से की मुलाकात

रोहतक: हरियाणा के जिला रोहतक में नाबालिग छात्रा से हुए गैंगरेप मामले में तोशाम से कांग्रेस विधायक किरण चौधरी ने रविवार को पीड़िता से मुलाकात की. बच्ची की हालत को देखते हुए किरण चौधरी ने आरोपियों की फांसी की मांग की है. उन्होंने कहा कि जल्दी इस मामले में सख्त कार्रवाई नहीं की गई तो, विधानसभा में आवाज उठाएंगे. किरण चौधरी ने कहा कि मामला बेहद गंभीर है. हम गृहमंत्री अनिल विज से मुलाकात करेंगे.

ये भी पढ़ें:हरियाणा में सनसनीखेज वारदात: 10वीं की नाबालिग छात्रा से होटल में गैंगरेप, स्कूल जाते समय हुआ अपहरण, बड़े नेता की गाड़ी का इस्तेमाल

उन्होंने कहा कि जिन पुलिस कर्मियों ने इस मामले में लापरवाही बरती है. उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए. हालांकि पुलिस ने रविवार को गैंगरेप मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि एक आरोपी अभी फरार है. कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने कहा कि इस तरह की जघन्य अपराध के लिए एक ही सजा है और वो है फांसी की सजा. इसलिए वो आरोपियों की फांसी की मांग कर रही हैं.

उन्होंने कहा कि होटल संचालक की भी लापरवाही मिलती है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होना चाहिए. किरण चौधरी ने कहा कि सबसे बड़ा सवाल तो यह है कि जब लड़की स्कूल जा रही थी तो वो स्कूल ड्रेस में थी, होटल संचालक ने उसके साथ आरोपियों को कमरा कैसे दे दिया. किरण चौधरी ने सरकार से मांग की है कि आरोपियों पर तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की जानी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने रोहतक एसपी हिमांशु गर्ग से भी फोन पर बात की है.

गौरतलब है कि 10 अगस्त, गुरुवार को एक गांव से 14 साल की नाबालिग बच्ची स्कूल जा रही थी. जहां रास्ते में तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया था. इसके बाद आरोपी लड़की को मॉडल टाउन स्थित एक होटल में लेकर गए और उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. होटल में लड़की की हालत बिगड़ी तो आरोपी नाबालिग को वहां पर छोड़कर फरार हो गए. जिसके बाद होटल स्टाफ ने पीड़िता को सुखपुरा चौक पर ले जाकर छोड़ दिया और भाग गये.

ये भी पढ़ें:Gangrape In Rohtak: रोहतक में नाबालिग से गैंगरेप मामला! पीड़िता से मिलने पहुंच रहे नेता, जानिए सियासी दौरे के मायने

जिसके बाद राहगीरों ने पीड़िता को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया. परिजनों का आरोप है कि सिविल अस्पताल में पीड़िता का इलाज सही से नहीं किया जा रहा था. जिसके बाद उसका इलाज निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है. डॉक्टर का कहना है कि लड़की मानसिक रूप से बहुत ज्यादा टूट चुकी है. लड़की की स्थिति में सुधार होने के लिए अभी वक्त लगेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details