हरियाणा

haryana

रोहतक PGI में हुई कैंसर पीड़ित की मौत, प्राइवेट लैब ने बताया था कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Apr 26, 2020, 8:36 PM IST

रोहतक पीजीआई में एक कोरोना संदिग्ध की सुबह मौत हो गई. मरीज कैंसर से पीड़ित था, जिससे उसकी मौत हुई. पीजीआई डॉक्टरों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि मरीज कोरोना पॉजिटिव नहीं था.

rohtak pgi
rohtak pgi

रोहतक: पीजीआई में 24 अप्रैल को किसी प्राइवेट लैब से कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट लेकर पहुंचे बहादुरगढ़ के एक कैंसर मरीज की आज सुबह मृत्यु हो गई. डॉक्टरों ने अपनी जांच में पाया कि मरीज को फेफड़ों का कैंसर आखिरी स्टेज पर था और उसको हृदय संबंधित बीमारी भी थी.

जैसे ही मरीज पीजीआई में पहुंचा, उसे तुरंत प्रभाव से अस्पताल में भर्ती कर लिया गया. जहां उसी दिन मरीज का सैंपल लेकर कोरोना की जांच के लिए भेजा गया. मरीज की पीजीआई में कोरोना की जांच पहले दिन नेगेटिव आई, जिसके बाद डॉक्टरों ने अगले दिन फिर उसका सैंपल भेजा. जहां दूसरी बार भी उसकी कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई.

रोहतक पीजीआई में एक कोरोना संदिग्ध की सुबह मौत हो गई.

इससे पहले निजी लैब द्वारा मरीज को कोविड-19 पॉजिटिव बताए जाने के बाद इलाके में दहशत मच गई, जिसके बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया. मृतक के कोविड-19 नेगेटिव आने पर प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

डॉक्टरों ने बताया कि मरीज की रविवार सुबह गंभीर हालत में होने के चलते उसे बचाने का पूरा प्रयास किया गया, लेकिन उसके हृदय गति रुकने के कारण उसकी मृत्यु हो गई. डॉक्टरों ने शव परिजनों को सौंप दिया है, क्योंकि पीजीआई में दो बार जांच करने के बाद भी मरीज की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव ही आई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details