हरियाणा

haryana

रोहतक में भैंस चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, गांव के ही निकले चोर

By

Published : Mar 24, 2023, 4:55 PM IST

रोहतक पुलिस ने भैंस चोरी करने के दो आरोपियों (Buffalo thief arrested in Rohtak) को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी पीड़ित के ही गांव के रहने वाले हैं. एक आरोपी पूर्व में भी चोरी के आरोप में पकड़ा जा चुका है.

Buffalo thief arrested in Rohtak
रोहतक में भैंस चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार, करौथा गांव के ही निकले चोर

रोहतक: रोहतक पुलिस ने करौथा गांव से एक किसान की भैंस चोरी की वारदात का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया, जहां से अदालत ने दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत में सुनारिया जेल रोहतक भेज दिया है. गौरतलब है कि दो दिन पहले करौथा गांव के किसान की भैंस चोरी हो गई थी, इस संबंध में पीड़ित किसान ने केस दर्ज कराया था.

जानकारी के अनुसार पीड़ित ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह भैंस के जरिए अपने परिवार का भरण पोषण करता था. अज्ञात चोर उसकी भैंस चोरी कर ले गए. पुलिस थाना शिवाजी कॉलोनी रोहतक के प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि गांव करौथा निवासी जगबीर की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया था. प्रारंभिक जांच में सामने आया कि जगबीर ने अपनी दो भैंसों और कटड़े को अपने प्लॉट में बांधा हुआ था.

पढ़ें :फरीदाबाद में बल्लभगढ़ के राशन डिपो पर छापा, कुट्टू और सिंघाड़े के आटे के लिए सैंपल

22 मार्च को जगबीर के प्लॉट से दोपहर 3 बजे अज्ञात युवक एक भैंस व एक कटडे़ को चोरी कर फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस थाना शिवाजी कॉलोनी रोहतक में मामला दर्ज किया गया. मामले की जांच मुख्य सिपाही राकेश द्वारा अमल में लाई गई. जांच के दौरान दिनांक 23 मार्च को पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए वारदात में शामिल रहे करौथा गांव निवासी आरोपी दीपक उर्फ मोगली व साहिल को गिरफ्तार किया है. जांच में सामने आया कि आरोपी दीपक उर्फ मोगली का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड रहा है. आरोपी दीपक इससे पहले चोरी के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर आया हुआ था.

पढ़ें :Theft Incident in Faridabad: चोरी मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details