हरियाणा

haryana

रोहतक में भाई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, मामूली कहासुनी में डंडे से पीटकर उतारा था मौत के घाट

By

Published : Sep 16, 2022, 12:47 PM IST

Updated : Sep 16, 2022, 1:40 PM IST

brother murder in Rohtak

हरियाणा के रोहतक में भाई ने मामूली से झगड़े में अपने भाई की हत्या (Brother Murder in Rohatak) कर दी. हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा की ट्रांसफार्मर को लेकर दोनों का झगड़ा हुआ था.

रोहतकःहरियाणा के रोहतक में पुलिस ने बुजुर्ग की हत्या की वारदात को सुलझा लिया है.पुलिस ने खिडवाली में बुजुर्ग किसान की हत्या (Murder in Rohtak) के आरोपी उसके भाई को गुरूवार को गिरफ्तार कर लिया. उसे कोर्ट में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है. खिडवाली गांव का 65 वर्षीय बुजुर्ग ओमप्रकाश 11 सितंबर की रात को खेत में पानी देने के लिए गया था. अगले दिन सुबह गांव में ड्रेन नंबर 8 के किनारे उसका शव पड़ा हुआ मिला.

मृतक के सिर व शरीर के अन्य हिस्से पर चोट के निशान थे. सदर पुलिस स्टेशन में मृतक के बेटे नरेश की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई.
एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस जांच टीम ने हत्या के आरोप में खिडवाली के ही राजेश उर्फ राजे को गिरफ्तार (Murder accused arrested in Rohtak) कर लिया है. बताया जा रहा है कि मृतक ओमप्रकाश हत्यारे का रिश्ते में भाई (Brother murder in Rohtak) ही लगता है. ओमप्रकाश और राजेश के खेत पास में ही हैं.

ट्यूबवेल को लेकर इनका झगड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि दोनों के ट्यूबवेल अलग-अलग हैं लेकिन ट्रांसफॉर्मर सांझे हैं. दोनों की ट्रांसफॉर्मर के तार काटने को लेकर करीब 2 सप्ताह पहले कहासुनी हुई थी. आरोप है कि मृतक ओमप्रकाश पीछे से राजेश के ट्यूबवेल के ट्रांसफॉर्मर मे लगे तारों को काट देता था. 11 सितंबर देर रात को राजेश अपने खेत से घर आ रहा था. रास्ते में उसे ओमप्रकाश पैदल खेत की ओर जाते दिखाई दिया.

दोनों के बीच पहले कुछ बातचीत हुई और फिर कहासुनी हो गई. फिर दोनों में गाली गलौच शुरू हो गई. राजेश ने ओमप्रकाश के हाथ से लाठी छीन कर उस पर कई वार किए. जिससे ओमप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी राजेश फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया था. उसकी कई दिनों तक तलाश के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

Last Updated :Sep 16, 2022, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details