हरियाणा

haryana

अस्थि विसर्जन कर हापुड़ से रोहतक लौट रहे परिवार की कार डिवाइडर से टकराई, 2 लोगों की मौत और 3 घायल

By

Published : Feb 6, 2023, 5:50 PM IST

Updated : Feb 6, 2023, 7:38 PM IST

उत्तर प्रदेश के हापुड़ के सिंभावली थाना क्षेत्र में एक अनियंत्रित कार डिवाइडर पर चढ़ (Car hit divider) गई. इस सड़क हादसे (Hapur Road Accident) में हरियाणा के जींद के 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

road accident in hapur in Uttar Pradesh
श्रद्धालुओं से भरी कार डिवाइडर पर चढ़ी

हापुड़/रोहतक:उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले मेंथाना सिंभावली क्षेत्र में सोमवार को हाईवे पर तेज रफ्तार एक कार डिवाइडर से टकरा गई. डिवाइडर से टकराने के बाद कार में सवार 5 में से 2 लोगों की मौके पर ही मौत जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सड़क हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया. जहां घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है. सभी हरियाणा के जींद जनपद के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

सिंभावली थाना प्रभारी निरीक्षक सिलेश यादव ने बताया कि सोमवार को कार सवार 5 लोग ब्रजघाट पर आए थे. जो कि हरियाणा के जिला जींद के थाना जुलाना किला जफरगढ़ खुडाली निवासी हैं. जिसमें एक युवक सूरज अपनी दादी के अस्थि विसर्जन करने के लिए आया था. विसर्जन के बाद हरियाणा जाते हुए सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखेड़ा के निकट दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर कार डिवाइडर पर चढ़कर फ्लाईओवर की दीवार से टकरा गई.

इस हादसे में सूरज कुमार पुत्र सुभाष सिंह व दया सिंह पुत्र हरी सिंह की मौत हो गई. जबकि कार सवार राजपाल सिंह, अजमेर सिंह व रविंदर गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं, दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उन्होंने बताया कि ड्राइवर को नींद की झपकी के कारण भी कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ सकती है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सिंभावली के चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि सड़क दुर्घटना में 5 लोग यहां पर लाए गए हैं. जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि गंभीर रूप से घायल 3 लोगों का मामूली इलाज के बाद हापुड़ अस्पताल से मेरठ के लिए रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें:Road Accident in Karnal: कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

Last Updated :Feb 6, 2023, 7:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details