हरियाणा

haryana

महिला के साथ पति के दोस्तों ने किया रेप, पति समेत दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 23, 2022, 3:07 PM IST

Rewari Crime News: रेवाड़ी से रेप का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला के साथ उसी के पति के दोस्तों द्वारा दो बार रेप किया गया. एक बार तो महिला का रेप उसके पति के सामने किया गया.

rape in rewari
rape in rewari

रेवाड़ी:हरियाणा में महिलाओं पर अत्याचार कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया जा रहा है. अब ताजा मामला रेवाड़ी से सामने आया है. यहां एक महिला के साथ उसी के पति के दोस्तों द्वारा दो बार रेप (rape in rewari) किया गया है. एक बार तो महिला का रेप उसके पति के सामने किया गया. रामपुरा थाना पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

रेवाड़ी के रामपुरा थाना एरिया के एक मोहल्ले की रहने वाली पीड़िता ने बताया कि पहली वारदात उसके साथ 5 मार्च 2022 को उस वक्त हुई, जब उसका पति उसे दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले गया, जहां पति के दोस्त ने उसके साथ होटल के एक कमरे में रेप किया. इस बीच पति ने विरोध करने की बजाए उसे ही मुंह नहीं खोलने की धमकी दी. इसी वजह से वह डरी सहमी रही. पीड़िता के अनुसार, 13 अप्रैल को उसका पति और सास दिल्ली में किसी रिश्तेदार के यहां गए हुए थे.

ये भी पढ़ें-शर्मनाक: हरियाणा में डेढ़ साल की बच्ची से रेप, आरोपी गिरफ्तार

दिन के समय पति का दूसरा दोस्त उसके घर में घुस आया और उसके साथ जबरन रेप किया. इस बार पीड़िता ने इसकी जानकारी पति को देने की बजाए अपनी मां को दी. मां ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. 21 अप्रैल को रामपुरा थाना पुलिस ने महिला के पति सहित उसके दोनों दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. शुक्रवार की देर शाम रामपुरा थाना पुलिस ने पीड़िता के पति और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार कर लिया. दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल में भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details