हरियाणा

haryana

शादी में शामिल होने जा रहे बाइक सवार को तेज रफ्तार कैंटर ने मारी टक्कर, महिला की मौत

By

Published : Nov 5, 2022, 5:20 PM IST

रेवाड़ी में तेज रफ्तार वाहनों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अपने बेटे के साथ भांजी की शादी में शामिल होने जा रही महिला की सड़क हादसे में मौत हो गई. हादसा दिल्ली जयपुर हाइवे (Accident on Delhi Jaipur Highway) पर हुआ. जिसमें महिला का बेटा बाल-बाल बच गया. बताया जा रहा है कि बाइक को तेज रफ्तार कैंटर ने टक्कर मार दी.

रेवाड़ी में सड़क हादसे में महिला की मौत
Woman dies in road accident in Rewari

रेवाड़ी: जिले में तेज रफ्तार वाहनों का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है. देर रात तेज रफ्तार कैंटर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. रेवाड़ी में अपने बेटे के साथ भांजी की शादी में शामिल होने जा रही एक महिला की इस सड़क हादसे में मौत (Woman dies in road accident in Rewari) हो गई. हादसे में महिला का बेटा बाल-बाल बच गया. धारूहेड़ा थाना पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम जिले के गांव ढाणी कुंभावास निवासी सुमित कुमार देवउठनी एकादशी पर उसके मामा की लड़की की शादी में शामिल होने के लिए बाइक पर जा रहा था. बाइक पर उसके साथ पीछे उसकी मां सीमा देवी (52) बैठी थी. शादी रेवाड़ी जिले के दिल्ली-जयपुर हाइवे पर गांव काठुवास के नजदीक एक रिसॉर्ट में थी. जब वह दोनों हाइवे पर दिल्ली से जयपुर की तरफ गांव निखरी के शनि मंदिर के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक कैंटर ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर लगते ही सीमा देवी सड़क पर गिर गई और सुमित सड़क किनारे गिर गया. चालक ने कैंटर को रोकने की बजाए सीमा देवी को रौंदा हुआ चला चला. कुछ दूर आगे कैंटर चालक ने गाड़ी रोकने के लिए ब्रैक लगाए तो कैंटर का संतुलन बिगड़ गया और वो आगे चल रहे एक ट्रक में जा घुसा. टक्कर लगते ही कैंटर का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और चालक मौका पाकर वहां से भाग निकला.

बाइक सवार सुमित ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कैंटर को कब्जे में लिया तथा सीमा देवी को इलाज के लिए रेवाड़ी स्थित अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शनिवार को सीमा देवी के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. सुमित की शिकायत पर फरार कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- भतीजी की डोली विदा कर लौट रहे परिवार की कार ट्रक से टकराई, एक की मौत, 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details