हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में घर में आग लगने से 3 बच्चे जिंदा जले, मां बाप की हालत गंभीर

By

Published : Mar 19, 2023, 4:49 PM IST

रेवाड़ी में एक घर में आग लगने से तीन बच्चे जिंदा जल गए. वहीं उनके माता पिता बुरी तरह झुलस गए हैं. जिनको रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है. आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है.

Three children died in house fire
Three children died in house fire

रेवाड़ी: गढ़ी गांव रेवाड़ी में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक ही परिवार के तीन मासूम बच्चों की जिंदा जलने से मौत हो गई. बच्चों के माता पिता भी बुरी तरह से झुलस गए. जिनका रोहतक पीजीआई में इलाज चल रहा है. सूचना मिलने पर कसोला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों बच्चों के शव का पोस्टमार्टम करवाया. बताया जा रहा है कि घर में आग लग गई थी. हादसे के वक्त पति पत्नी और तीन बच्चे घर में ही मौजूद थे. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी शहर के गढ़ी गांव बोलनी का रहने वाला लक्ष्मण एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. लक्ष्मण का शनिवार देर रात किसी बात को लेकर परिवार में झगड़ा हो गया, जिसमें उसने अपने ही तीनों बच्चों के हाथ पैरों को रस्सी से बांध दिया. इसके बाद पूरे मकान में आग लग गई. धमाके की आवाज सुनकर पड़ोसी जितेंद्र और आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. आग लगने की सूचना पड़ोसी को लगी तो उसने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी.

यह भी पढ़ें-हरियाणवी गायक मासूम शर्मा का एक्सीडेंट, युवक से हुआ विवाद तो कार से किया पीछा, दोनों गाड़ियों का बिगड़ा संतुलन

फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया. तब तक तीनों बच्चों की जलकर मौत हो चुकी थी. वहीं बच्चों के मां और बाप बुरी तरह झुलस गए. जिन्हें इलाज के लिए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. अभी तक की जांच में सामने आया है कि उनकी रसोई में रखें दोनों सिलेंडर लीक थे. पड़ोसियों ने जब बच्चों को बाहर निकाला तो सभी के पैर रस्सी से बंधे हुए थे. मरने वालों में अनीसा, निशा और हितेश ने दम तोड़ दिया, जबकि लक्ष्मण व उसकी पत्नी रेखा की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details