हरियाणा

haryana

सुसाइड नोट से खुला छात्रा की मौत का राज, 20 दिन पहले नहर में मिली थी लाश

By

Published : Aug 17, 2022, 1:25 PM IST

रेवाड़ी में 20 दिन पहले मृत मिली छात्रा की मौत का राज सुसाइड नोट से खुला है. सुसाइड नोट में उसने गांव के ही एक युवक पर फ्रेंडशिप करने का दबाव बनाने और धमकी देने का जिक्र किया है.

Suicide In Rewari
कसोला पुलिस स्टेशन रेवाड़ी

रेवाड़ी: हरियाणा के रेवाड़ी में बीते 28 जुलाई को 19 साल की एक छात्रा की लाश गांव के नहर से बरामद हुई (Girl DeadBody was Found In Rewari) थी. उस वक्त परिजनों ने पैर फिसलने की वजह से नहर में डूबने की आशंका जताई थी. इस घटना के 20 दिन बाद अब परिजनों को उसका लिखा सुसाइड नोट मिला है. इस सुसाइड नोट में छात्रा ने गांव के ही एक शख्स पर फ्रेंडशिप का दबाव बनाने और धमकी देने का जिक्र किया है. पुलिस ने इस मामले में पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में छात्रा के पिता सुभाष ने बताया कि बीते दिन वह घर की सफाई कर रहे थे. इस दौरान बेड पर बिछे गद्दे के नीचे बेटी द्वारा लिखा एक सुसाइड नोट (Suicide note found 20 days)मिला. इस सुसाइड नोट में उनकी बेटी ने अपनी मौत की पूरी जानकारी लिखी हुई है. सुसाइड नोट में लिखा है कि गांव का ही रहने वाला बलवान उसे आते-जाते समय छेड़ता था. वो उस पर फ्रेंडशिप का दबाव भी बना रहा था. इतना ही नहीं चाकू दिखाकर धमकी देते हुए वे उसे ब्लैकमेल करता था.

छात्रा का सुसाइड नोट
पीड़ित पिता ने अपनी बेटी के सुसाइड नोट को रेवाड़ी के कसौला पुलिस स्टेशन (Kasola Police Station Rewari) के हवाले करते हुए बलवान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने बलवान के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है. इसके अलावा छात्रा के सुसाइड नोट को जांच के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि मामले में आरोपी बलवान सरकारी नौकरी करता है.
छात्रा का सुसाइड नोट

क्या लिखा है सुसाइड नोट में-दो पन्नों के इस सुसाइड नोट में छात्रा ने अपना दर्द बयां करते हुए लिखा है कि पापा जी मुझे माफ कर देना. पापा मेरी गलती नहीं है. मेरी मम्मी का ख्याल रखना. पापा मैं दुनिया से जा रही हूं. इस सबके पीछे बलवान का हाथ है. बलवान मुझे ब्लैकमेल करता था. उसने मुझे धमकी भी दी कि अगर तू नहीं मानेगी तो मैं तुझे फांसी लगाकर मार दूंगा. पापा मैं आपकों सबकुछ बताना चाहती थी लेकिन आप कांवड़ लेकर चले गए थे. हो सके तो मुझे माफ कर देना. आई लव यू पापा जी और मम्मी जी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details