हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में निजी कंपनी के कर्मचारी ने की आत्महत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jun 10, 2023, 1:28 PM IST

Updated : Jun 10, 2023, 2:09 PM IST

शुक्रवार को निजी कंपनी के एक कर्मचारी ने आत्महत्या (youth suicide in dharuheda rewari) कर ली. रेवाड़ी में आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. मृतक राजस्थान के टोंक जिले का रहने वाला था.

youth suicide in dharuheda rewari
रेवाड़ी में निजी कंपनी के कर्मचारी ने की आत्महत्या

रेवाड़ी:रेवाड़ी के धारुहेड़ा कस्बे में रहने वाले एक युवक ने आत्महत्या कर ली. मृतक मानेसर की निजी कंपनी में काम करता था और यहां किराए पर परिवार सहित रहता था. आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है. रेवाड़ी में आत्महत्या के मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक मूलत: राजस्थान के टोंक जिले का रहने वाला है. मृतक युवक का शव दिल्ली-जयपुर हाईवे के नजदीक सहाबी बैराज के जंगल से बरामद हुआ है. धारुहेड़ा पुलिस थाना रेवाड़ी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार मृतक की शिनाख्त राजस्थान के टोंक जिले के गांव बरौनी निवासी बिरजू के रूप में हुई है. बिरजू मानेसर की निजी कंपनी में काम करता था. वह वर्तमान में धारुहेड़ा थाना इलाके के कस्बा मोतीनगर में परिवार सहित किराए के मकान पर रहता था. उसका शव शुक्रवार देर शाम को दिल्ली-जयपुर हाईवे के पास जंगल से बरामद हुआ है. बताया जा रहा है कि मृतक ने आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें :'अब किसी को डांटना नहीं पड़ेगा' ये सुसाइड नोट लिखकर नाबालिग ने दी जान, वजह जानकर सहम जाएंगे

ग्रामीणों ने जंगल में युवक का शव देखकर इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का मौका मुआयना किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम घर में रखवा दिया और आज शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. धारुहेड़ा पुलिस थाना रेवाड़ी के प्रभारी प्रह्लाद कुमार ने बताया कि उन्हें रेवाड़ी में युवक की आत्महत्या की सूचना मिली थी. युवक का शव दिल्ली जयपुर हाईवे के पास जंगल से बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें :गुरुग्राम में पूर्व पार्षद व उसके बेटे ने नहीं लौटाए 14.5 लाख, व्यक्ति ने बेटी से वीडियो बनवाकर की आत्महत्या

मामले की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एफएसएल की टीम को भी बुलाया गया, जिसने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए हैं. उन्होंने बताया कि मृतक राजस्थान के टोंक जिले का निवासी था और मानेसर की एक कंपनी में काम करता था. मृतक का परिवार धारुहेड़ा में ही रहता है. पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

Last Updated :Jun 10, 2023, 2:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details