हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, जयपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

By

Published : Dec 13, 2022, 5:02 PM IST

रेवाड़ी के कंवाली गांव में साइकिल से खाद लेने जा रहे बुजुर्ग को बाइक सवार ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना (Road accident in Rewari) में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

Road accident in Rewari elderly died in a road accident in rewari Khol police station investigate
रेवाड़ी में बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, जयपुर के अस्पताल में इलाज के दौरान तोड़ा दम

रेवाड़ी : जिले के गांव कंवाली में साइकिल सवार को तेज रफ्तार बाइक ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए बुजुर्ग ने जयपुर के एसएमएस अस्पताल में (road accident in rewari) दम तोड़ दिया. खोल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी बाइक चालक की (Khol police station investigate) तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार गांव कंवाली निवासी महेंद्र (72) साइकल पर अपने घर से गांव के बस स्टैंड पर स्थित खाद केंद्र से खाद लेने जा रहे थे. इसी दौरान गांव के पास ही रामपुरी की तरफ से आ रहे एक बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गया. घटनस्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने परिजनों को इसकी सूचना दी. परिजनों ने घायल महेंद्र को पहले रेवाड़ी के अस्पताल में भर्ती कराया.

पढ़ें:गुरुग्राम में चार लुटेरे गिरफ्तार, महंगे शौक और ऐशो आराम के लिए बनाते थे ट्रक ड्राइवरों को निशाना

महेंद्र की गंभीर हालत देखते हुए परिजन उन्हें जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. घायल महेंद्र की मौत की सूचना पर कार्रवाई करते हुए खोल थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने अज्ञात बाइक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें:फरीदाबाद में रिश्वत लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार, विजिलेंस ने पकड़ा तो मुंह में निगले रुपये

ABOUT THE AUTHOR

...view details