हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सड़क हादसा: आगे चल रहे ट्रक ने लगाया इमरजेंसी ब्रेक, पीछे चल रहा ट्रॉला टकराया, चालक की मौत

By

Published : Jul 5, 2023, 4:11 PM IST

बुधवार को रेवाड़ी में सड़क हादसा हो गया. दिल्ली जयपुर हाईवे पर ट्रक के पीछे चल रहा ट्रॉला ट्रक में जा घुसा. जिससे ट्रॉला चालक की मौत हो गई.

road accident in rewari
road accident in rewari

रेवाड़ी: दिल्ली जयपुर हाईवे पर सड़क हादसा हो गया. यहां एक ट्रक के पीछे चल रहा ट्रॉला ट्रक में जा घुसा. इस हादसे में ट्रॉला चालक की मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रॉला चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया. पुलिस ने टॉला चालक के शव को परिजनों को सौंप दिया है. बताया जा रहा है कि एक ट्रक और ट्रॉला दिल्ली की तरफ जा रहे थे.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: गुरुग्राम में कैंटर ने सेंट्रो कार को पीछे से मारी टक्कर, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, 5 घायल

जब दोनों वाहन कसौला थाना की सीमा में पहुंचे तो आगे चल रहे ट्रक ने अचानक से ब्रेक लगा दिए. जिसकी वजह से पीछे चल रहा ट्रॉला ट्रक से टकरा गया. टक्कर इतनी भयंकर थी कि पीछे चल रहे ट्रक का चालक शीशा तोड़ते हुए बाहर गिर गया. जिससे उसकी मौत हो गई. जांच अधिकारी मनोज कुमार ने बताया कि रेवाड़ी दिल्ली जयपुर हाईवे पर राजस्थान नंबर का एक हाईवा ट्रक दिल्ली की तरफ जा रहा था.

जांच अधिकारी के मुताबिक ट्रक के पीछे एक नागालैंड नंबर का ट्रॉला चल रहा था. दिल्ली-जयपुर हाईवे पर कसौला थाना की सीमा में जब दोनों वाहन पहुंचे, तो असाही पुल पर आगे चल रहे हाईवा ट्रक के चालक ने अचानक इमरजेंसी ब्रेक लगा दिए. जिसकी वजह से पीछे चल रहा ट्रॉला आगे वाले ट्रक में जा टकराया. टक्कर लगते ही फ्रंट शीशे को चीरते हुए ट्रॉला चालक बाहर उछल कर हाइवा के ट्रक के नीचे आ गया. जिससे उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Road Accident in Rewari: रेवाड़ी में रफ्तार का कहर, बोलेरो की टक्कर से दंपति की मौत

मनोज कुमार के मुताबिक मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस के मुताबिक इस हादसे की वजहों का पता लगाया जाएगा. इसके लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details