हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सड़क हादसा: स्कॉर्पियो ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, 12 से ज्यादा लोग घायल

By

Published : Jan 24, 2023, 9:40 AM IST

road accident in rewari
road accident in rewari ()

सोमवार देर रात रेवाड़ी में सड़क हादसा हो गया. दिल्ली जयपुर हाइवे रेवाड़ी पर स्कॉर्पियो कार ने आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. ट्रॉली में 12 से ज्यादा लोग सवार थे. जो हादसे में घायल हो गए.

रेवाड़ी:सोमवार की रात दिल्ली जयपुर हाइवे रेवाड़ी में सड़क हादसा हो गया. खबर है कि स्कॉर्पियो कार ने आगे चल रहे ट्रैक्टर ट्रॉली को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ट्रॉली पलट गई और उसमें बैठे करीब 2 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. घायलों को तुरंत एंबुलेंस की मदद से ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. राहत की बात ये है कि किसी भी घायल की हालत गंभीर नहीं है. कुछ को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. कुछ का इलाज जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा धारूहेड़ा में काम करने वाले करीब दो दर्जन से अधिक मजदूर सोमवार की रात ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर बावल के लिए चले थे. सभी पीछे ट्रॉली में बैठे हुए हुए थे. इसी दौरान दिल्ली-जयपुर हाइवे पर गांव निखरी के पास पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियों गाड़ी ने टक्कर मार दी. गाड़ी की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से टक्कर लगते ही ट्रॉली पलट गई. हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई.

ये भी पढ़ें- करनाल में इंसानियत शर्मसार! रेल पटरी के किनारे मिला 6 महीने के बच्चे का शव, हत्या की आशंका

स्कॉर्पियों चालक गाड़ी को छोड़कर मौके से भाग गया. हाइवे से गुजर रहे लोगों ने तुरंत एंबुलेंस को सूचना दी और फिर उन्हें रेवाड़ी स्थित ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. धारूहेड़ा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. राहत की बात ये है कि हादसे में घायल हुए किसी भी शख्स को गंभीर चोटें नहीं आई है. अभी ये आंकड़ा नहीं मिल पाया है कि ट्रॉली में कितने मजदूर थे. खबर है कि 2 दर्जन से ज्यादा मजदूर ट्रॉली में मौजूद थे. जिनमें से कुछ के हल्की चोटें भी आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details