हरियाणा

haryana

रेवाड़ी के सीईओ कोरोना पॉजिटिव, दो दिनों के लिए जिला सचिवालय को किया गया बंद

By

Published : Aug 31, 2020, 8:47 PM IST

सोमवार को रेवाड़ी में कोरोना के 39 नए मरीज सामने आए. जिसमें रेवाड़ी जिला सचिवालय स्थित जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी शामिल हैं. मुख्य कार्यकारी अधिकारी में कोरोना संक्रमण मिलने के बाद जिला सचिवालय को दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है.

rewaris chief executive officer found corona positive
रेवाड़ी के सीईओ की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

रेवाड़ी: जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. सोमवार को जिले में कोरोना के 39 नए मरीज सामने आए. अब रेवाड़ी में कोरोना का आंकड़ा 3500 को पार कर गया है. वहीं सोमवार को कोरोना से एक 87 वर्षीय मरीज की मौत भी हो गई. जिसके बाद कोरोना से मरने वालों की संख्या 23 हो गई है. वहीं सोमवार को 64 कोरोना मरीज ठीक हो गए. जिन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया. जिले में अब स्वस्थ होने वालों की संख्या 3024 हो गई है. अब जिले में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 483 हो गई है.

रेवाड़ी के सीईओ की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव

सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए मरीजों में रेवाड़ी जिला सचिवालय स्थित जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी भी शामिल हैं. मुख्य कार्यकारी अधिकारी त्रिलोकचंद शर्मा सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद जिला सचिवालय को आम लोगों के लिए दो दिनों के लिए बंद कर दिया गया है और पूरे सचिवालय को सैनिटाइज किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक त्रिलोकचंद शर्मा ने विकास कार्यों को लेकर बैठक ली थी. जिसके बाद उनकी कोरोना जांच पॉजिटिव आ गई. सीईओ की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद जिला सचिवालय को आम जन के लिए बंद कर दिया गया. केवल सरकारी कर्मचारी ही जिला सचिवालय आ पाएंगे.

इस संबंध में सीटीएम रेवाड़ी संजीव कुमार ने कहा कि सीईओ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद पूरे सचिवालय को सैनिटाइज किया जा रहा है. उन्होंने लोगों से अपील की कि कोरोना संक्रमण से अपने और अपनों का बचाव करने के लिए दो गज की दूरी और मास्क जरूर लगाएं.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन के बाद सफेद मक्खी की मार, जानें दूसरे सबसे बड़े कपास उत्पादक जिले का हाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details