हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में कोहरे का कहर: धारूहेड़ा में बस की टक्कर से महिला की मौत, रेवाड़ी जैसलमेर हाईवे पर कई वाहनों में टक्कर

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 13, 2023, 2:00 PM IST

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में कोहरे का कहर सामने आया है. धारूहेड़ा में बस की टक्कर से एक महिला की मौत हो गई. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया. वहीं, रेवाड़ी जैसलमेर हाईवे पर कई वाहन आपस में भिड़ गए. (Rewari Road Accident Fog in Rewari)

Rewari Road Accident Fog in Rewari
रेवाड़ी में कोहरे का कहर

रेवाड़ी में कोहरे का कहर

रेवाड़ी: हरियाणा के कई जिलों में घना कोहरा छाने से वाहनों चालकों की परेशानी बढ़ गई है. कोहरे के कारण प्रदेश में अब सड़क दुर्घटनाएं भी सामने आने लगी हैं. रेवाड़ी जिले में भी लगातार सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक बस की टक्कर से महिला की मौत का मामला सामने आया है. वहीं, रेवाड़ी जैसलमेर हाईवे पर भी कोहरा के कारण कई वाहन आपस में भिड़ गए.

रेवाड़ी जैसलमेर हाईवे पर वाहनों में टक्कर: रेवाड़ी जिले में सुबह से घना कोहरा छाया रहा. रेवाड़ी शहर के दिल्ली रोड पर सुबह से कोहरे की सफेद चादर बिछी हुई है. कोहरा छाने के कारण विजिबिलिटी 20 मीटर से भी कम होने के चलते वाहन चालकों को वाहन चलाने में भारी परेशानी पेश आ रही है. अचानक कोहरा आने से हर किसी को भारी दिक्कत आ रही है. यही वजह है कि रेवाड़ी जैसलमेर हाईवे पर कई वाहन भी आपस में भिड़ गए. इसमें 2 वैगन आर और एक कार आपस में भिड़ गई. गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई.

कोहरे को लेकर प्रशासन की तैयार: कोहरे की वजह से सड़क पर वाहन रेंगते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि कोहरे के कारण जिला प्रशासन की तरफ से सड़कों पर सफेद पट्टी भी लगवा दी गई है. दिल्ली जयपुर हाईवे पर भी जिला प्रशासन ने अवैध कट को बंद करवा दिया है. इसके अलावा साइन बोर्ड पर टेप भी लगवा दी गई है ताकि वाहनों चालकों को सही तरीके से दिशा-निर्देश मिल सके. ट्रैफिक पुलिस की अपील है कि धुंध में वाहन चालक लगातार इंडिकेटर और लाइट का प्रयोग करें.

रेवाड़ी में रोड एक्सीडेंट एक महिला की मौत: वहीं, रेवाड़ी जिले में एक अन्य सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के धारूहेड़ा क्षेत्र में सोहना रोड पर धारूहेड़ा की तरफ से भिवाड़ी जा रही एक प्राइवेट बस ने एक महिला को टक्कर मार दी. महिला कूड़ा एकत्रित कर जब बाहर डालकर वापस आ रही थी तो तेज रफ्तार बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. इसके बाद वह घायल हो गई. हादसे के बाद महिला को भिवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. फिलहाल धारूहेड़ा सेक्टर-6 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, महिला के शव का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार: हादसे के बाद बस चालक फौरन मौके से फरार हो गया. सड़क हादसे की तस्वीर सड़क किनारे लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. धारूहेड़ा सेक्टर 6 थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि आरोपी बस चालक की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:सोनीपत में एक्सीडेंट: नहर में गिरी तेज रफ्तार कार, हादसे में एक युवक की मौत, एक लापता, तीसरे ने ऐसे बचाई जान

ये भी पढ़ें:रिश्तेदार के घर मातम मनाने जा रहे परिवार का एक्सीडेंट, एक महिला की मौत, 8 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details