हरियाणा

haryana

सड़क हादसे में घायल हुए बीआरओ जवान की इलाज के दौरान मौत, एक अप्रैल को कार ने मारी थी टक्कर

By

Published : Apr 15, 2023, 6:50 AM IST

रेवाड़ी में सड़क हादसे में घायल हुए बीआरओ के जवान (BRO Jawan Dies in Rewari) की शुक्रवार रात को इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतक 1 अप्रैल को अपने दोस्त के साथ शादी में शामिल होकर वापस लौट रहा था तभी कार उन्हें टक्कर मार दी थी.

rewari latest news in hindi
रेवाड़ी में बीआरओ जवान की मौत

रेवाड़ी: नारनौल हाईवे पर हादसे में घायल हुए सीमा सड़क संगठन के जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसा एक अप्रैल हो हुआ था जब बाइक से अपने घर लौट रहे दो दोस्तों को कार ने टक्कर मार दी थी. इस हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये थे. घायलों को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

हादसे के शिकार दोनों दोस्त शादी समारहो से वापस लौट रहे थे. जानकारी के मुताबिक खोल थाना के अंतर्गत कुंड पुलिस चौकी को दी शिकायत में गांव मनेठी निवासी अजित सिंह ने बताया कि उसका लड़का उमेश यादव अपने साथी अनूप यादव के साथ बाइक से एक शादी में शामिल होने गया था. शादी कार्यक्रम के बाद दोनों अपने गांव मनेठी लौट रहे थे, तभी नांधा मोड़ के पास एक तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी.

इस हादसे में बाइक से गिरकर उमेश और अनूप यादव गंभीर रूप से घायल हो गये. गहरी चोटों के चलते शुक्रवार की रात उमेश यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई. आरोपी चालक अपनी कार सहित घटना के बाद फरार हो गया था लेकिन इससे पहले अनूप ने कार के नंबर नोट कर लिये थे. पुलिस ने कार नंबर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कुंड चौकी इंचार्ज शीश राम ने बताया कि फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू कर दी है. शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. अभी कार चालक की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बाइक पर गिरने के बाद एक युवक ने कार चालक के नंबर नोट कर लिए थे. उसी नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-रेवाड़ी में कैंटर ने बाइक को मारी टक्कर, एक युवक की की मौत, एक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details