हरियाणा

haryana

दिल्ली पुलिस के जवान ने वीडियो वायरल कर क्वारनटीन वार्ड की खोली पोल

By

Published : May 15, 2020, 9:01 PM IST

दिल्ली पुलिस के जवान नवीन ने वाड़ी नागरिक अस्पताल के क्वारनटीन वार्ड का वीडियो वायरल किया है. वीडियो में वो सुविधाओं को दुरुस्त करने की गुहार लगा रहा है.

rewari civil hospital Quarantine Ward video viral
रेवाड़ी नागरिक अस्पताल

रेवाड़ी: दिल्ली पुलिस के जवान ने रेवाड़ी नागरिक अस्पताल के क्वारनटीन वार्ड का वीडियो वायरल कर सुविधाओं को दुरुस्त करने की गुहार लगाई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि क्वारनटीन वार्ड में अव्यवस्थाओं का अंबार लगा हुआ है.

गांव सुमा कतोपरी निवासी दिल्ली पुलिस के जवान नवीन ने बताया कि वो 5 दिनों की छुट्टी पर अपने पैतृक गांव में आया हुआ है. इसी जवान के एक साथी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो खुद ही रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल पहुंचा और अपनी कोविड-19 की जांच करवाई. जांच के दौरान रिपोर्ट आने तक अस्पताल में बने क्वारनटीन वार्ड में ही मरीजों को रखा जाता है.

दिल्ली पुलिस के जवान ने वीडियो वायरल कर क्वारनटीन वार्ड की खोली पोल

वीडियो में दिल्ली पुलिस का जवान नवीन ये बता रहा है कि किस तरह एक बेड पर एक से ज्यादा मरीज मजबूरी में लेटे हुए हैं. यहां तक कि पीने के पानी में भी मच्छर तैरते दिखाई पड़ रहे हैं. यहीं नही उन्हें दिया जाने वाला खाना भी उन्हें कुत्तों की तरह दिया जा रहा है.

बात अगर साफ-सफाई की करें तो नवीन के हिसाब से वहां गंदगी फैली हुई है. जवान का कहना है कि अस्पताल में सुविधा के नाम पर कुछ भी नहीं है. बस अब तो वो अपनी रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहें हैं, वीडियो में जवान कह रहा है कि हमारी समस्याओं पर ध्यान दिया जाएं.

ये भी पढ़ें- MSME कारोबारियों को नहीं पता कैसे मिलेगा आर्थिक पैकेज के तहत लोन

ABOUT THE AUTHOR

...view details