हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: नागरिक अस्पताल की बत्ती गुल, मरीजों को हुई परेशानी

By

Published : Feb 21, 2020, 8:03 PM IST

मरीजों का कहना है कि पिछले 4 घंटों से अस्पताल की बिजली बार-बार जा रही है जिससे उन्हें अंधेरे में अब डर लगने लगा है. बिजली जाने पर अस्पताल में अंधेरा छा जाता है और कुछ भी दिखाई नहीं देता.

power cut in Rewari Civil Hospital
नागरिक अस्पताल की बत्ती गुल

रेवाड़ी: नागरिक अस्पताल में आए दिन बत्ती गुल होने से मरीज परेशान हैं. रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल शुक्रवार को एक बार फिर बिजली चली गई. अस्पताल में बत्ती गुल होने का ये पहला मामला नहीं है इससे पहले भी अस्पताल की बत्ती गुल होने की खबर शहर में चर्चा का विषय बन चुकी है. बिजली के अलावा यहां स्टोर में दवाइयां भी उपलब्ध नहीं होती जिसकी वजह से ये अस्पताल एक नहीं कई बार चर्चाओं में छाया रहता है.

ऐसा भी नहीं है कि अस्पताल के अधिकारियों को इसका पता ना हो लेकिन फिर भी यहां आने वाले मरीजों को समस्याओं से निजात नहीं दिलाई जाती. आज भी करीब पिछले 4 घंटों से अस्पताल की बत्ती मरीजों के साथ लुकाछिपी का खेल, खेलती रही.

नागरिक अस्पताल की बत्ती गुल

मरीजों का कहना है कि पिछले 4 घंटों से अस्पताल की बिजली बार-बार जा रही है जिससे उन्हें अंधेरे में अब डर लगने लगा है. बिजली जाने पर अस्पताल में अंधेरा छा जाता है और कुछ भी दिखाई नहीं देता. ऐसे में आने वाले मरीजों और उनके परिजनों को हाथों में अपने मोबाइल से टॉर्च जलाकर काम चलाना पड़ रहा है.

आज महाशिवरात्रि का पावन पर्व है जिसको लेकर हरियाणा सरकार द्वारा छुट्टी घोषित की गई है लेकिन अस्पताल में बने जच्चा-बच्चा वार्ड में आने वाले मरीजों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है. आज छुट्टी होने की वजह से बत्ती गुल होने वाले विषय पर किसी अधिकारी से हमारी बात तो ना हो सकी.

ये भी पढ़ें-नशे के मामले में सबसे आगे निकला सिरसा जिला, देखिए ये रिपोर्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details