हरियाणा

haryana

रेवाड़ी की JLN नहर में मिला बुजुर्ग का शव, दो दिन से था लापता

By

Published : Apr 23, 2023, 3:48 PM IST

रविवार को रेवाड़ी की जेएलएन नहर में बुजुर्ग का शव मिला. बुजुर्ग दो दिन से लापता था. पुलिस ने बुजुर्ग के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

old man dead body found in rewari
old man dead body found in rewari

रेवाड़ी: रविवार को रेवाड़ी में शख्स का शव मिलने से सनसनी फैल गई. खबर है कि शेर सिंह नाम का शख्स दो दिन से लापता था. जिसकी शव नहर के पास मिला है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मिली जानकारी के मुताबिक शहबाजपुर गांव रेवाड़ी का रहने वाला शेर सिंह दो दिन से लापता था. परिजनों ने पुलिस के पास शेर सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी.

अब रविवार को शेर सिंह का शव नहर के पास पड़ा मिला. शेर सिंह की उम्र 60 साल के आसपास बताई जा रही है. परिजनों ने बताया है कि दो दिन पहले ही उसका घर में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था और उसी बात से नाराज होकर वो घर से गायब हो गया. सुबह नहर के कर्मचारियों को शेर सिंह का शव पंप हाउस के पास मिला. उन्होंने इनकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर कसौला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

ये भी पढ़ें- सोनीपत के ककरोई गांव में युवक की बेरहमी से हत्या, शरीर पर तेजधार हथियारों के वार के निशान

कसौला थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह उन्हें सूचना मिली थी कि रेवाड़ी के गढी बोलनी रोड JLN नहर में अधेड़ शख्स का शव मिला है. जिसका शव नहर के पंप हाउस में मिला. पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मौत की असली वजहों का पता चल पाए. पुलिस के मुताबिक मृतक के परिजनों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है. जांच अधिकारी के मुताबिक परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details