हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में जारी कोरोना वैक्सीनेश, BJP विधायक ने भी लगाई पहली डोज

By

Published : Mar 27, 2021, 8:42 PM IST

विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगाई. इस मौके पर उन्होंने सभी लोगों से वैक्सीन लगाकार कोरोना को जल्द से जल्द हराने की भी अपील की.

corona vaccination rewari
रेवाड़ी में जारी कोरोना वैक्सीनेश, विधायक ने भी लगाई पहली डोज

रेवाड़ी: नागरिक अस्पताल में कोरोना वैक्सीनेशन अभियान जोरों पर है, ताकि जिले में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसी कड़ी में शनिवार को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल पहुंचे कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने भी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली.

इस मौके पर विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने कहा कि कोरोना वैक्सीन को लेकर कुछ लोग अफवाएं फैला रहे हैं, लेकिन लोगों से अपील है कि इन झूठी अफवाहों में ना आएं और अपना और अपनों का ख्याल रखें. उन्होंने आगे कहा कि कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए केंद्र और राज्य सरकार लगातार प्रयास कर रही है. इसके अलावा भारत में बनी वैक्सीन दूसरे देशों में भी सप्लाई की जा रही है.

रेवाड़ी में जारी कोरोना वैक्सीनेश, विधायक ने भी लगाई पहली डोज

ये भी पढ़िए:रोहतक में बढ़ते कोरोना ने बढ़ाई स्वास्थ्य विभाग की चिंता, जगह-जगह लग रहे वैक्सीनेशन कैंप

विधायक ने कहा कि क्षेत्र के लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए रोहड़ाई में 50 बेड का अस्पताल तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा जाटूसाना में भी जल्द ही एक बड़ा अस्पताल बनाया जाएगा, जिसके लिए पंचायत जमीन तलाश रही है. जैसे ही जमीन उपलब्ध होगी वहां पर अस्पताल को मंजूरी दे दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details