हरियाणा

haryana

रेवाड़ी के धारूहेड़ा में युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, पुरानी रंजिश हो सकती है वजह

By

Published : May 23, 2021, 12:41 PM IST

man seating outside home shot dead in Dharuhera
man seating outside home shot dead in Dharuhera ()

रेवाड़ी के धारूहेड़ा में एक व्यक्ति की घर के बाहर फायरिंग कर हत्या कर दी गई. पुलिस को जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज हाथ लगा है. मृतक के परिजनों को शक है कि इस वारदात में उनके पड़ोसी शामिल हैं.

रेवाड़ी:धारूहेड़ा के वार्ड संख्या-4 में देर रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां इकट्ठा हो गए और युवक को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

धारूहेड़ा में युवक की गोलियों से भूनकर हत्या, पुरानी रंजिश हो सकती है वजह

ये भी पढे़ं-भांजी से छेड़छाड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने मामा को उतारा मौत के घाट

सूचना पर पहुंची धारूहेड़ा पुलिस ने मृतक के परिजनों की शिकायत के बाद हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का वारदात के समय की सीसीटीवी फुटेज भी मिली है. सीसीटीवी में दिखाई दे रहा है कि कैसे एक शख्य को घर के बाहर गोलियों से छलनी कर दिया गया.

ये भी पढे़ं-सोनीपत में बदमाशों ने सरपंच की गोली मारकर की हत्या

पुलिस ने रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल से मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. आपको बता दें कि मृतक और आरोपियों के बीच पहले मामूली बातों को लेकर विवाद हो चुका है. ऐसे में माना जा रहा है कि ये हत्या रंजिश रखते हुए की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details