हरियाणा

haryana

झगड़े में बीच-बचाव कराने आए चाचा के बेटों पर चलाई गोली, एक की मौत

By

Published : May 29, 2021, 8:58 PM IST

rewari cousin brother murder

रेवाड़ी में एक व्यक्ति ने अपने चचेरों भाइयों पर फायरिंग कर दी. जिसमें एक की मौत हो गई वहीं दूसरे की हालत गंभीर बनी हुई है. जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

रेवाड़ी:बावल रोड स्थित गांव मुंढनवास में शनिवार की दोपहर पिता-पुत्रोंं के बीच हुए झगड़े को शांत कराने पहुंचे दो सगे चचेरों भाइयों पर फायरिंग कर दी गई. जिसमें एक की मौत हो गई, वहीं दूसरा जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

इस वारदात से गांव में तनाव का माहौल है. सूचना के बाद डीसएसपी आला अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस के अनुसार गांव मुंढनवास निवासी दुलीचंद का उसके बेटों के साथ रोजाना विवाद होता रहता है. एक बेटे पर हत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज है.

शनिवार को भी अपने बेटे के साथ दुलीचंद का विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद बढ़ता देख साथ में रहने वाले दुलीचंद के छोटे भाई सुभाष के दोनों लड़के विजय व ब्रह्मप्रकाश बीच बचाव करने के लिए पहुंच गए. इसी बीच दुलीचंद के बेटे भूपेन्द्र ने दोनों पर गोली चला दी.

ये भी पढ़ें-करनाल: गृह कलेश से तंग आकर व्यक्ति ने ससुराल में की आत्महत्या, पीर की मजार पर लगाई फांसी

दो गोली 35 वर्षीय विजय व एक गोली ब्रह्मप्रकाश को लगी है. आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां विजय को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. जबकि ब्रह्मप्रकाश का निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

वहीं वारदात के बाद दुलीचंद के परिवार के सदस्य फरार हो गए. सूचना के बाद बावल डीएसपी राजेश चेची व कसौला थाना प्रभारी गांव में पहुंचे. गांव में गोली चलने से हर कोई खौफजादा है. कसौला थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है. इधर कसौला थाना पुलिस के अलावा सीआईए टीम भी आरोपितों की तलाश में जुटी है.

बावल के डीएसपी राजेश चेची ने बताया कि दुलीचंद का उसके बेटों के साथ ही विवाद होता रहा है. उसका एक बेटा अपराधिक किस्म है, जिसके साथ शनिवार को झगड़ा हो रहा था. दुलीचंद के सगे भतीजे विजय व ब्रह्मप्रकाश बीच बचाव करने आए थे, जिन्हें गोली मारी गई. विजय की मौत हो चुकी है. आरोपितों की तलाश में पुलिस टीमें लगी हैं.

ये भी पढ़ें- गैंगस्टर बेटे की मौत का 5 साल बाद मां ने ऐसे लिया बदला, गैंग चलाया, रेकी की और उतार दिया मौत के घाट

ABOUT THE AUTHOR

...view details