हरियाणा

haryana

Rewari Crime News: खेत में विक्षिप्त हालत में पड़ा मिला मृतक, शव के ऊपर रेंग रहे थे कीड़े

By

Published : Mar 2, 2023, 12:45 PM IST

रेवाड़ी में विक्षिप्त अवस्था में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ (Man dead body found in Rewari) है. शव खेत में पड़ा मिला था. ग्रामीणों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को बुलाया. पुलिस पूरी तहकीकात में लगी हुई है.

Man dead body found in Rewari
Man dead body found in Rewari

रेवाड़ी: रेवाड़ी रोहतक-हाइवे गांव रामगढ़ चौक के पास बुधवार देर रात एक शव मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि मृतक युवक के शव के ऊपर कीड़े भी चल रहे थे. वहीं मृतक युवक के पास एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है. पुलिस मोबाइल फोन के जरिए युवक की तलाश में जुटी हुई है. सदर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम गृह में रखवाकर जांच में जुटी हुई है.

बुधवार को सदर थाना पुलिस को देर रात सूचना मिली थी कि रेवाड़ी-रोहतक हाइवे (NH-352) स्थित रामगढ़ चौक फ्लाइओवर के निकट एक खाली खेत से बदबू आ रही है. पहले तो लोगों ने ध्यान नहीं दिया, लेकिन रात में शक होने पर कुछ लोग खेत में पहुंचे तो वहां गली-सड़ी हालत में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था. इसकी सूचना लोगों ने तुरंत डॉयल-112 पर दी. हादसे के बारे में पता चलते ही डायल-112 की टीम के अलावा सदर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

कुछ समय बाद सदर थाना प्रभारी सर्वेष्ठा भी घटनास्थल पर पहुंची. शव पूरी तरह सड़ चुका था. जिसमें कीड़े रेंग रहे थे. घटनास्थल पर FSL की टीम को भी पुलिस ने बुलाया. शव के पास मुआयना करने पर एक मोबाइल फोन और थैला पुलिस को बरामद हुआ. हादसे कारण तो नहीं पता चला लेकिन पुलिस ने जहां शव विक्षिप्त अवस्था में पड़ा मिला उस घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भेज दिया.

गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा. मौके से मिले मोबाइल फोन के जरिए पुलिस तहकीकात करने का प्रयास कर रही है. हालांकि खबर लिखे जाने तक मृतक के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं हो सकी है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का पता लगाया जा सकेगा कि आखिर मृतक कौन है और इसकी मौत कैसे हुई.

यह भी पढ़ें-कार में आग लगने से जिंदा जला एक व्यक्ति, ट्रांसफार्मर से टकराने पर हुआ हादसा

ABOUT THE AUTHOR

...view details