हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सड़क हादसे में विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की मौत, उदयपुर से जा रहा था दिल्ली

By

Published : Oct 3, 2022, 11:38 AM IST

road accident in Rewari

रेवाड़ी में सड़क हादसा होने से हड़कंप मच गया (road accident in Rewari) है. राजस्थान के उदयपुर से दिल्ली वापस लौटते समय एक विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की सड़क हादसे में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गड्ढे में बाइक फंसने से ये हादसा हुआ है.

रेवाड़ी : दिल्ली-जयपुर हाईवे पर विदेशी कंपनी के लीगल एडवाइजर की सड़क हादसे में मौत हो (road accident in Rewari) गई. ऋषभ उदयपुर से दिल्ली लौट रहे थे, इस दौरान उनकी बाइक एक गड्ढे में फंस गई. बाइक गड्ढे में फंसते ही पीछे से आ रही गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार (road accident on delhi jaipur highway) दी. इस घटना में विदेशी कंपनी में लीगल एडवाइजर के पद कार्यरत बाइक सवार ऋषभ गुलशन की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही बावल थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.


जानकारी के मुताबिक मृतक ऋषभ गुलशन (Legal advisor of foreign company died) मूलरूप से दिल्ली के लाजपत नगर का रहने वाला थे. फिलहाल उन्होंने गुरुग्राम में अपना रेजिडेंस बनाया था. ऋषभ गुलशन की उम्र 45 साल की बताई जा रही है. वह अमेरिकन कंपनी सहित कई विदेशी कंपनी में बतौर लीगल एडवाइजर कार्यरत थे.

30 सितंबर को 11 दोस्तों के साथ ऋषभ राजस्थान के उदयपुर घूमने के लिए निकले थे. 11 साथियों के पास 9 बाइक और एक कार थी. कार में उनकी हेल्प के लिए 2 लोग सवार थे. सभी लोग 2 अक्टूबर की रात उदयपुर से वापस दिल्ली लौट रहे थे. इसी दौरान राजस्थान की सीमा क्रॉस करते ही जयसिंहपुर खेड़ा बॉर्डर से कुछ ही दूरी पर एक गड्ढे में ऋषभ गुलशन की बाइक फंस गई. जिसकी वजह से उनकी गाड़ी असंतुलित हो गई. ऋषभ को संभलने का मौका ही नहीं मिला और पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी.

बता दें कि ऋषभ गुलशन का परिवार विदेश में रहता है. उनका एक 11 साल का बेटा भी है. ऋषभ की मौत की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है. पोस्टमार्टम के बाद ऋषभ के शव को दिल्ली भेजा जाएगा. जांच अधिकारी प्रीतपाल ने बताया कि हादसे की गंभीरता से जांच की जा रही है. परिजनों के बयान के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

यह भी पढ़ें-पानीपत नेशनल हाईवे 44 पर ट्रक और ऑटो की भिड़ंत, 2 बच्चों समेत 10 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details