हरियाणा

haryana

रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर पंजाब के 3 नशा तस्कर गिरफ्तार, 62 किलोग्राम नशीला पदार्थ बरामद

By

Published : Mar 15, 2023, 12:51 PM IST

रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने पंजाब के 3 युवकों को नशा तस्करी (Drug smuggler arrested in Rewari) के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनके बैग से 62 किलोग्राम डोडा पोस्त और अफीम बरामद हुई है.

Drug smuggler arrested from Rewari railway station
रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर धरे गए 3 नशा तस्कर

रेवाड़ी: रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने देर रात तीन युवकों को डोडा पोस्त व अफीम के साथ गिरफ्तार किया है. युवक ट्रेन से नशीला पदार्थ की तस्करी कर ले जा रहे थे. तीनों युवक नशे के कारोबार में लिप्त हैं. जीआरपी को शक होने पर इन युवकों के बैग की तलाशी ली तो उसमें 62 किलोग्राम डोडा पोस्त और अफीम बरामद हुई है. बताया जा रहा है कि तीनों युवक राजस्थान से नशीला पदार्थ लेकर पंजाब जा रहे थे.

रेवाड़ी में नशा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार युवकों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा. जानकारी के अनुसार राजकीय रेलवे पुलिस व रेलवे सुरक्षा बल के जवान देर रात रेवाड़ी रेलवे स्टेशन परिसर में गश्त पर थे. इसी दौरान पुलिस टीम को प्लेटफार्म नंबर 7 पर एक युवक बैग लेकर आता हुआ दिखाई दिया. युवक पुलिस के जवानों को सामने से आते हुए देखकर वापस मुड़कर जाने लगा और रेलवे स्टेशन के बाहर की तरफ चला गया.

पढ़ें:स्क्रैप के गोदाम में भयंकर आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख, राजस्थान से बुलानी पड़ी दमकल की गाड़ी

पुलिस को संदेह होने पर युवक को मौके पर काबू कर लिया और बैग की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान युवक के बैग से डोडा पोस्त व अफीम बरामद हुई. पुलिस ने इस मामले में युवक और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों से पुलिस ने 62 किलोग्राम डोडा पोस्त व अफीम बरामद की है, जीआरपी पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं, ये तीनों हरियाणा में नशा सप्लाई करने की फिराक में थे.

पढ़ें:सोनीपत कोऑपरेटिव बैंक में चोरों ने लगाई सेंध, एक सीपीयू और 3 कम्यूटर मॉनिटर लेकर फरार

जीआरपी पुलिस ने आरोपी युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों की पहचान पंजाब के भटिंडा शहर के कस्बा माही निवासी जगसीर, सतपाल सिंह व इकबाल सिंह के रूप में हुई है. पुलिस आज तीनों आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी और गहनता से पूछताछ की जाएगी कि वे यह नशीला पदार्थ कहां से लेकर आए हैं और इसकी सप्लाई किन लोगों को की जानी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details