हरियाणा

haryana

Rewari News: रेवाड़ी में संदिग्ध स्थिति में मिला व्यक्ति का शव, मृतक की नहीं हुई पहचान

By

Published : Jan 14, 2023, 2:10 PM IST

dead body found in Rewari

रेवाड़ी में व्यक्ति का शव बरामद किया गया (dead body found in Rewari) है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को संदिग्ध स्थिति में पाया. पुलिस के मुताबिक ये हत्या है या आत्महत्या हर तरह से इसकी जांच की जा रही है.

रेवाड़ी:दिल्ली-जयपुर हाइवे पर साहबी पुल के पास एक व्यक्ति का शव संदिग्ध हालत में बरामद किया (dead body found in Rewari) गया है. मृतक की पहचान नहीं की जा सकी है. सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. धारूहेड़ा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई भी शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार को धारूहेड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली की दिल्ली-जयपुर हाइवे पर सर्विस रोड पर एक शव मिला है.

सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को संदिग्ध अवस्था में पाया. सूचना के बाद एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. और घटना की बारीकी से जांच शुरू कर दी. पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र करीब 45 साल की है. मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतक की फोटो आसपास के जिलों में भी भेजी है. जिससे उसकी पहचान हो सके.

यह भी पढें:Bhiwani News: भिवानी में दुष्कर्म के दोषी को कोर्ट ने सुनाई 10 साल कैद की सजा

फिलहाल शव को रेवाड़ी नागरिक अस्पताल (Rewari Civil Hospital) में रखवाया गया है. पुलिस जांच कर रही है कि ये आत्महत्या है या फिर किसी ने हत्या की है. पुलिस ने बताया कि साहबी पुल के पास इससे पहले भी काफी शव मिल चुके हैं. यहां कुछ माह पहले भी संदिग्ध अवस्था में शव को बरामद किया गया था. इसके अलावा कई शव ऐसे भी मिल चुके हैं, जिनकी हत्या की गई थी. फिलहाल पुलिस इस मामले की भी हर एंगल से जांच कर रही (Rewari crime news) है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details