हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में CIA पुलिस टीम की कार्रवाई, 2 देसी कट्टे व 20 कारतूस के साथ 2 गिरफ्तार

By

Published : Jan 24, 2023, 4:03 PM IST

रेवाड़ी जिले में CIA पुलिस टीम ने दो अलग-अलग कार्रवाई करते हुए दो युवको को अवैध हथियार (illegal weapon in Rewari) के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से 2 देसी पिस्तौल और 20 कारतूस बरामद हुए हैं.

CIA police team Recovered illegal weapon in Rewari
रेवाड़ी में CIA पुलिस टीम ने 2 देसी कट्टे व 20 कारतूस के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

रेवाड़ी:CIA पुलिस टीम ने जिले में दो अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई करते हुए दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से पुलिस ने 2 देसी पिस्तौल व 20 राउंड कारतूस बरामद किए हैं. आरोपियों के खिलाफ सीआईए टीम ने आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है. दोनों आरोपियों को मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस आरोपियों को रिमांड पर लेकर इनसे पूछताछ कर अवैध हथियार सप्लायर के बारे में पूछताछ करेगी.

जानकारी के अनुसार रेवाड़ी सीआईए टीम गश्त पर थी. इस दौरान टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि गांव कनुका मोड़ बस स्टैंड के पास एक अपराधिक किस्म का युवक खड़ा है, उसके पास हथियार भी है. इस पर सीआईए टीम ने तुरंत कनुका मोड़ पर रेड की. पुलिस टीम को देखकर संदिग्ध युवक ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया.

पढ़ें:रेवाड़ी में सड़क हादसा: स्कॉर्पियो ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, 12 से ज्यादा लोग घायल

देसी पिस्तौल व कारतूस मिले: पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि वह रेवाड़ी के ही गांव भांडोर का रहने वाला संदीप उर्फ सुमित है. उसकी तलाशी ली गई, तो जेब से देसी पिस्तौल व 3 कारतूस बरामद हुए हैं. पिस्तौल को खोलकर चैक किया गया, तो उसकी मैगजीन में 7 राउंड कारतूस मिले. सीआईए टीम ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ रामपुरा पुलिस थाना रेवाड़ी में आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज कराया है.

पढ़ें:चंडीगढ़ हाईकोर्ट, जिला कोर्ट और पंचकूला कोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी, परिसर में भारी पुलिस बल तैनात

सीआईए टीम ने एक अन्य कार्रवाई करते हुए धारूहेड़ा बस स्टैंड के पास से एक युवक को गिरफ्तार किया है. मुखबिर से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए रेवाड़ी पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी के पास से देसी पिस्तौल और 10 कारतूस जब्त किए हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी सुभाष राजस्थान के जयपुर जिले का रहने वाला है. आरोपी के खिलाफ सेक्टर 6 थाना में केस दर्ज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details