हरियाणा

haryana

Rewari News: बाइक सवार पर अचानक गिरा ऐतिहासिक भाड़ावास गेट का हिस्सा, मलबे में दबने से शख्स की मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 22, 2023, 6:29 PM IST

मंगलवार को रेवाड़ी में बड़ा हादसा हो गया. जहां ऐतिहासिक भाड़ावास गेट का एक हिस्सा बाइक सवार पर गिर गया और बाइक सवार की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शख्स बाजार से खरीदारी करने के बाद घर वापस जा रहा था.

Bhadawas gate broken in Rewari
रेवाड़ी भाड़ावास गेट

रेवाड़ी:हरियाणा के जिला रेवाड़ी में मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि अचानक ऐतिहासिक भाड़ावास गेट का एक हिस्सा बाइक चालक पर गिर गया. जिसकी वजह से बाइक चालक मलबे के नीचे दब गया. आसपास के दुकानदारों ने भाड़ावास गेट चौकी पुलिस के साथ मिलकर मलबे में दबे शख्स को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Rewari: खड़े ट्रक में घुसा ट्रॉला, हादसे में दोनों ड्राइवरों की मौत, 2 घायल, नींद की झपकी आने से हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार दोपहर करीब 3 बजे मेन बाजार से खरीदारी करके गांव कनुका निवासी सुभाष (68) अपने घर की ओर जा रहा था. उसी वक्त भाड़ावास गेट के नीचे पहुंचते ही गेट का एक बड़ा हिस्सा टूटकर गिर गया. जिसकी वजह से बाइक सवार एकदम से मलबे के नीचे दब गया.

गेट का मलबा बाइक चालक पर गिरने से मौत

भाड़ावास गेट का हिस्सा गिरने के बाद अफरा-तफरी मच गई. भाड़ावास गेट चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और दुकानदारों की मदद से मलबे में फंसे शख्स को बाहर निकाला गया. घायल शख्स को पुलिस वाहन से अस्पताल पहुंचाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शख्स की बाइक भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई.

भाड़ावास गेट गिरने से बड़ा हादसा

रेवाड़ी जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही है कि आज तक ऐतिहासिक गेट का कोई भी मरम्मत कार्य नहीं करवाया गया. भाड़ावास गेट कानोड़ गेट दिल्ली और गोकल गेट के नाम से मशहूर है. शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली भाड़ावास गेट चौकी इंचार्ज अरविंद कुमार ने बताया कि भाड़ावास गेट का एक हिस्सा बाइक सवार पर गिरने की वजह से उसकी मौत हो गई है. परिजनों को सूचित किया गया है. कार्रवाई जारी है.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Haryana: KMP एक्‍सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसे में गुजरात के 4 लोगों की मौत, 1 की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details