हरियाणा

haryana

रेवाड़ी में सड़क हादसे में 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, भाई का अंतिम संस्कार करके लौट रहा था घर

By

Published : Apr 30, 2023, 7:40 AM IST

Updated : Apr 30, 2023, 11:20 AM IST

हरियाणा के रेवाड़ी में सड़क हादसे में 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार बुजुर्ग भाई का अंतिम संस्कार करके घर लौट रहा था. (road accident in Rewari )

70 year old man died in road accident in Rewari
रेवाड़ी में सड़क हादसे में 70 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

रेवाड़ी: हरियाणा के अलग-अलग जिले में आए दिन सड़क हादसे सामने आ रहे हैं. वहीं, रेवाड़ी में सड़क हादसे में 70 वर्षीय बुर्जग की मौत हो गई. मृतक बुजुर्ग देर शाम अपने भाई का अंतिम संस्कार करके वापस अपने घर लौट रहा था. इसी दौरान रेवाड़ी शहर के बूढपुर रोड पर बोलेरो कार ने बुजुर्ग को टक्कर मार दी. हादसे में मौके पर ही बुजुर्ग व्यक्ति की मौत हो गई.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार रेवाड़ी शहर के मोहल्ला केवल बाजार में रहने वाला बाबूलाल पिछले 30 साल से पकौड़ी का व्यवसाय कह रहा था. शनिवार को वह अपने भाई का अंतिम संस्कार करके वापस अपने घर लौट रहा था, तभी पीछे से तेज रफ्तार बोलेरो कार ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही बुजुर्ग व्यक्ति दूर जा गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई. साथ ही वहां खड़ी एक और कार को भी बोलेरो कार ने टक्कर मारी वह भी क्षतिग्रस्त हो गई. मृतक बुजुर्ग के बेटे बब्बल कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसके पिताजी को बोलेरो कार ने टक्कर मारी है और अपने भाई के अंतिम संस्कार से वापस अपने घर लौट रहा था.

रेवाड़ी शहर थाना पुलिस इंचार्ज पिंटू कुमार ने बताया है कि फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है. उन्होंने कहा कि बोलेरो कार को अपने कब्जे में ले लिया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि आज शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा और परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में ऑटो चालक ने पहले मारी टक्कर, फिर बाइक चालक के सिर पर चढ़ा टेम्पो का पहिया और...

Last Updated :Apr 30, 2023, 11:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details