हरियाणा

haryana

रेवाड़ी: सिर में गोली और फिर छाती में मारा चाकू, शव बरामद

By

Published : Dec 26, 2020, 12:51 PM IST

रेवाड़ी में एक 17 वर्षीय लड़के की सिर में गोली और छाती पर चाकू मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

rewari boy murdered
rewari boy murdered

रेवाड़ी: एक किशोर की सिर में गोली और छाती में चाकू से हमला कर दर्दनाक हत्या कर दी गई. किशोर गुरुवार शाम से गायब था. शुक्रवार सुबह जैसे ही किशोर का शव नहर से बरामद हुआ तो परिजन और लोग लोगों में रोष फैल गया.

बता दें कि शहर के गुजर वाड़ा निवासी 17 वर्षीय पीयूष गुर्जर देर शाम स्कूटी पर सवार होकर घर से निकला था. उसे आखरी बार शहर के माता चौक पर देखा गया था. उसके बाद से ही वो गायब था. देर रात तक पता नहीं चलने पर परिजनों ने सिटी थाना पुलिस को शिकायत दी.

सिर में गोली और फिर छाती में मारा चाकू, शव बरामद

पुलिस ने उसके मोबाइल फोन की लोकेशन निकाली तो दिल्ली रोड स्थित पुलिस लाइन के पास आसपास की मिली. देर रात तक पुलिस और परिजनों ने उसकी खूब तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया. शुक्रवार सुबह उसका शव दिल्ली रोड से तुर्कीयावास की तरफ जाने वाली नहर के पास पड़ा मिला.

ये भी पढे़ं-बेरोजगार युवाओं ने किडनैपिंग कर मांगी 10 लाख की फिरौती, 3 घंटे में पकड़े गए

मिली जानकारी के अनुसार उसके सिर में दो गोली मारी गई थी और छाती पर चाकू से कई वार किए गए थे. अपराधियों का सुराग निकालने के लिए सीआईए ने माता चौक और उसके आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी बरामद किए हैं. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details