हरियाणा

haryana

पानीपत सिविल अस्पताल के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, ससुर ने मृतक के पिता और भाई पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Jun 14, 2023, 12:49 PM IST

पानीपत सिविल अस्पताल के कर्मचारी की संदिग्ध मौत (youth Suspicious death in Panipat) हो गई. मृतक के ससुर ने उसके पिता और भाई पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस इस संदिग्ध मामले की जांच में जुटी है.

youth Suspicious death in Panipat
पानीपत सिविल अस्पताल के कर्मचारी की संदिग्ध मौत

पानीपत: पानीपत में सेक्टर 12 इलाके में रहने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मृतक पानीपत सिविल अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी था. मृतक की शिनाख्त 40 वर्षीय राकेश के रूप में हुई है, वह एमपीएचडब्ल्यू का कर्मचारी बताया जा रहा है. पानीपत में संदिग्ध मौत के मामले में उसके ससुर कर्मवीर ने राकेश के पिता और भाई पर हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि मृतक के परिजनों ने इन आरोपों से इनकार किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.


पानीपत में संदिग्ध मौत की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राकेश के शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवाया है. जहां राकेश के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों के बयान दर्ज किए हैं. जिनके आधार पर मामले की आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें :भिवानी में विवाहिता की संदिग्ध मौत, परिजनों का आरोप- 'बुलेट बाइक और प्लॉट के लिए करते थे परेशान'


मृतक के ससुर कर्मवीर ने आरोप लगाया कि राकेश कुमार के पिता छोटूराम अपने दूसरे बेटे के नाम सारी जायदाद करना चाहते थे. जिसके चलते उन्होंने यह साजिश रची है. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं मृतक राकेश के पिता छोटूराम ने इन सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा कि क्या कोई पिता अपने बेटे की हत्या कर सकता है.

ये भी पढ़ें :पानीपत में महिला हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

राकेश के पिता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बड़े दुख की बात है कि उसके ससुराल पक्ष के लोग इस तरह के आरोप लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि राकेश हमसे अलग रहता था. उसके हमारे बीच में प्रॉपर्टी को लेकर कोई विवाद भी नहीं था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details