हरियाणा

haryana

Youth Murder in Panipat: सड़क किनारे मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jun 12, 2022, 4:39 PM IST

पानीपत के नारा गांव में हत्या का मामला सामने आया है (Murder in Panipat Nara village) .युवक ड्यूटी से आने के बाद शराब पीने के लिए घर निकला था. साथ ही उसका दोस्त नीरज भी मृतक सोनू के साथ था. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

Murder in Panipat
सड़क किनारे पड़ा मिला युवक का शव

पानीपत:जिले के नारा गांव में एक युवक की बेहरमी से हत्या कर दी (youth Murder in Panipat) गई. युवक थर्मल सीमेंट की फैक्ट्री में मजदूरी का काम करता था. उसका शव मतलोड़ा के पास पड़ा हुआ मिला. परिजनों ने बताया कि सुबह पता चला कि उनके बेटे सोनू की मौत हो गई है. सूचना मिलते ही युवक के परिजन घटनास्थल पहुंच गए. बेटे सोनू को इस हालत में देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है. मृतक का शव मतलौडा महिंद्रा एजेंसी के पास एक खोखे के पीछे पड़ा हुआ था.

परिजनों के मुताबिक बेटे के शव पर कई गंभीर चोटें लगी थीं. परजिनों का कहना है कि बीती रात सोनू अपने साथी नीरज के साथ ड्यूटी खत्म करके शराब पीने के लिए गया था. परिजनों ने जब फोन से बात की तो सोनू और नीरज दोनों साथ थे. इसके बाद सोनू की कोई सूचना नहीं मिली और उनका बेटा घर वापस नहीं आया. पुलिस ने सिविल अस्पताल से मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पूरा खुलासा हो सकेगा. वहीं परिजनों ने हत्या का शक जताते हुए घटना की गहनता से जांच की मांग की है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है.

परिजनों के मुताबिक उनके बेटे की हत्या की गई है. थर्मल कंपनी में काम करने वाला सोनू शराब पीने के लिए ठेके पर गया था. किसी नीरज नाम के व्यक्ति का फोन और और सोनू वहां चला गया. इसके बाद एक बार दोनों के साथ होने की खबर फोन के जरिए मिली. उसके बाद कई बार फोन किया किसी ने फोन नहीं उठाया. अचानक उन्हें सूचना मिलती है कि उनके बेटे सोनू का शव सड़क के किनारे एक खोके में पड़ा हुआ है. परिजन जब बेटे को देखते हैं तो उसके शरीर पर कई गंभीर चोटें नजर आई. परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग की है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details