हरियाणा

haryana

पानीपत में इंसानियत शर्मसार! उपायुक्त आवास के पास पड़ा रहा लावारिश शव, किसी ने नहीं ली सुध

By

Published : Mar 15, 2023, 4:27 PM IST

पानीपत लघु सचिवालय के सामने फ्लाईओवर के नीचे लावारिस शख्स का शव मिला. लोग उसे देखकर गुजरते रहे, लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना तक नहीं दी. मीडिया कर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

unclaimed dead body in panipat
unclaimed dead body in panipat

पानीपत में इंसानियत शर्मसार! उपायुक्त आवास के पास पड़ा रहा लावारिश शव

पानीपत: बुधवार को पानीपत में इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पानीपत लघु सचिवालय के सामने फ्लाईओवर के नीचे लावारिस शख्स का शव मिला. लोग उसे देखकर गुजरते रहे, लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना तक नहीं दी. मीडिया कर्मी ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पानीपत पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. व्यक्ति की उम्र लगभग 35 साल के करीब बताई जा रही है.

सड़क किनारे पड़े इस शव को सुबह से लोग देखकर गुजरते रहे, सामने से कई अधिकारियों का भी आना-जाना हुआ, लेकिन किसी ने भी इसकी सुध लेने की कोशिश नहीं की. रोड के दूसरी ओर बने मीडिया सेंटर है. मीडिया कर्मी ने जब मृतक को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को डायल 112 पर सूचना दी. आपको जानकर हैरानी होगी कि यहां से 20 मीटर की दूरी पर उपायुक्त आवास और पुलिस अधीक्षक आवास है.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में मोबाइल स्नेचिंग, महिला से की मारपीट, 3 आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद भी यहां गेट पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी अपने विभाग तक को सूचित नहीं किया. डायल 112 पर सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. मृतक की वेशभूषा एक भिखारी जैसी है, लेकिन मृतक व्यक्ति की अभी कोई शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के संग्रह में भिजवाया गया है. पुलिस के मुताबिक विज्ञापन के जरिए मृतक की पहचान करने की कोशिश की जाएगी. उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत की असली वजहों का पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details