हरियाणा

haryana

पानीपत में जैक लगाकर मकान उठाने के दौरान मजदूर की मौत, चार बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

By

Published : Apr 7, 2023, 6:14 PM IST

पानीपत में जैक लगाकर मकान उठाने के दौरान एक मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई. मजदूर सुरेश पहले ही दिन काम पर आया था. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत सिविल अस्पताल अस्पताल भेज दिया है.

Worker died in panipat
पानीपत में जैक लगाकर मकान उठाने के दौरान मजदूर की मौत

पानीपत: हरियाणा के पानीपत में मजदूर की मौत हो गई. शुक्रवार को भोला चौक के पास ये हादसा हुआ. खबर है कि मकान को जैक लागकर उठाया जा रहा था, इस दौरान काम कर रहे करीब 40 साल के मजदूर की गिरने से मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक (नाम- सुरेश) आज पहले दिन ही काम पर गया था, जैसे ही वो मकान को उठाने के लिए सेटिंग शुरू किया. उसी दौरान मजदूर सुरेश का पैर चाली में उलझ गया और वो लोहे की सीढ़ी पर गिर गया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं थीं, जिसके बाद उसे फौरन पानीपत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान सुरेश ने दम तोड़ दिया.

परिजनों के मुताबिक सुरेश आज पहली बार वहां काम गया था और जैसे ही काम पर पहुंचा थोड़ी देर बाद हादसा हो गया. सुरेश के 4 बच्चे हैं, जिनमें 2 लड़के और 2 लड़कियां है. वहीं, मृतक सुरेश की पत्नी भी लंबे समय से बीमार चल रही है, जसके कारण परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. अब सुरेश की मौत के बाद परिवार के सामने रोजी-रोटी की समस्या खड़ी हो गई है.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके का मुआयना करने पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पानीपत सिविल अस्पातल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. पानीपत पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर ली है. बता दें कि इस तरह का ये कोई पहला हादसा नहीं है, इससे पहले भी पानीपत में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें:पानीपत जेल में वसूली गैंग का आतंक, रंगदारी नहीं देने पर UP के हवालातियों पर किया जानलेवा हमला, तीन की हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details