हरियाणा

haryana

Panipat Crime News: कलयुगी बहू ने सास पर केरोसिन छिड़ककर आग लगाई, हालत गंभीर

By

Published : Nov 22, 2021, 4:42 PM IST

Panipat Crime News

Panipat Crime News: पानीपत जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी बहू ने अनबन के चलते अपनी सास को आग (woman burnt alive in panipat) के हवाले कर दिया. पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

पानीपत:ससुराल पक्ष द्वारा बहू को जलाकर मारने के मामले तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन जो खबर पानीपत से सामने आ रही है वो ठीक इससे विपरीत है. यहां एक कलयुगी बहू ने अपनी सास को आग (woman burnt alive in panipat) के हवाले कर दिया. मामला पानीपत के पावटी गांव का है. जहां बहू ने सास पर केरोसिन छिड़ककर आग लगा दी. समालखा खंड के गांव पावटी के रहने वाले युवक राहुल ने पुलिस में शिकायत दी है कि बीते दिन उसकी सास घर आई हुई थी.

इस दौरान उसका अपनी पत्नी के साथ मनमुटाव चल रहा था. जिसको लेकर बाद में समझौता हो गया था. आपसी समझौते के बाद मेरी सास हमारे घर ही रुक गई और मैं अपने पिताजी को छोड़ने के लिए बस स्टैंड पर गया हुआ था. तभी पड़ोसी ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि घर पर झगड़ा हुआ है और हालात काफी बिगड़े हुए है. राहुल ने बताया कि जब वह घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसकी मां अधजली हालत में फर्श पर पड़ी हुई थी.

ये भी पढ़ें-बच्चों की स्कूल फीस भरने के लिए पिता बना लुटेरा, पहुंचा जेल

इसके बाद पीड़िता को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. जहां पीड़िता की हालत गंभीर बताई जा रही है. राहुल ने अपनी पत्नी नेहा और नेहा की मां, दादा और छोटे भाइयों पर केरोसिन डालकर उसकी मां को जलाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने राहुल की शिकायत पर चारों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने की धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details