हरियाणा

haryana

हरियाणा में चोरों ने कारपेट की फैक्ट्री को बनाया निशाना, सीसीटीवी में कैद वारदात

By

Published : Sep 3, 2021, 6:49 PM IST

जांच में जुटी पुलिस
जांच में जुटी पुलिस ()

काबड़ी रोड स्थित भारत नगर में देर रात दो चोरों ने कारपेट की फैक्ट्री (Theft in Carpet factory Panipat) को निशाना बनाया. चोर फैक्ट्री के ऑफिस में लगे एलईडी बल्ब और लैपटॉप चुराकर फरार हो गए.

पानीपत :जिले केकाबड़ी रोड स्थित भारत नगर में बीती रात चोरों ने कारपेट फैक्ट्री (Theft in Carpet factory Panipat) के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. फैक्ट्री में हुई चोरी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि दोनों चोरों ने किस तरह से फैक्ट्री में एंट्री की और ताले चटका कर ऑफिस में रखे कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया. मामले में फैक्ट्री संचालक ने चोरी की शिकायत पास के थाने में दर्ज कराया है. वही, पुलिस मामले मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक आम आदमी पार्टी के शहरी अध्यक्ष प्रीतपाल खेड़ा की भारत नगर में समता एक्सपोर्ट के नाम से फैक्ट्री है. उन्होंने बताया कि वह जरूरी काम से शहर से बाहर गए हुए थे, उनका छोटा भाई देर शाम को तकरीबन 7:30 बजे फैक्ट्री बंद करके घर गया. सुबह फैक्ट्री के कर्मचारी ने उन्हें फोन कर शीशे और खिड़कियां टूटी होने की जानकारी दी. इस दौरान वह जब फैक्टरी पहुंचे तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ था और ऑफिस में लगी एलईडी बल्ब और एक लैपटॉप (LED and laptop stolen from factory) गायब था.

LED बल्ब और लैपटॉप फैक्ट्री से चुरा ले गये चोर

ये भी पढ़ें :टिकरी बॉर्डर पर किसान को जलाए जाने के मामले में बोले अनिल विज- सख्त कार्रवाई होगी

डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि फैक्ट्री में चोरी की शिकायत मिली हैं. चोरी की घटना सीसीटीवी में भी कैद हुई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details