हरियाणा

haryana

Panipat News: भाई को राखी बांधने पति के साथ दिल्ली जा रही थी महिला, सड़क हादसे में पति की मौत

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Aug 30, 2023, 7:16 PM IST

Updated : Aug 30, 2023, 7:54 PM IST

बुधवार को पानीपत के समालखा में सड़क हादसा हो गया. जिसमें बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. (Panipat News) (Road Accident In Panipat) (Haryana Accident News).

road accident in panipat
road accident in panipat

पानीपत सड़क हादसे में शख्स की मौत की खबर है. बताया जा रहा है कि बुधवार को करनाल से महिला अपने पति के साथ चचेरे भाई को राखी बांधने के लिए बाइक पर दिल्ली जा रही थी. जब उनकी बाइक समालखा के पास पहुंची तो हादसे का शिकार हो गई. इस सड़क हादसे में महिला के पति की मौत हो गई, जबकि महिला गंभीर रूप से घायल हुई है. घायल महिला सीता ने बताया कि वो मूल रूप से बिहार के पटना जिले की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें- Road Accident In Fatehabad: अनियंत्रित बोलेरो ने बुजुर्ग दंपति को कुचला, हादसे में दो की मौत, तीन घायल

घायल महिला के मुताबिक वो करनाल जिले में हिसार रोड पर रहती है. बुधवार को वो अपने पति रामकुमार के साथ दिल्ली स्थित अपने चचेरे भाई को राखी बांधने के लिए निकली थी. जब उनकी बाइक समालखा पुल के ऊपर पहुंची, तो वहां नेशनल हाइवे पर एक बस रुकी हुई थी. जो सवारियां उतार रही थी. बस को देखकर उसके पति ने बाइक की गति धीमी कर ली. इस दौरान पीछे से रफ्तार में आ रहे ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

महिला के मुताबिक टक्कर लगते ही बाइक आगे बस में जा घुसी. इसके बाद दोनों बाइक से नीचे सड़क पर गिर गए और बेहोश हो गए. लोगों ने बिना देरी किए वहां से गुजर रहे ऑटो को रोका और दोनों को तुरंत समालखा सिविल अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने महिला के पति को मृत घोषित कर दिया. जबकि महिला को इलाज के लिए पानीपत सिविल अस्पताल रेफर कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Suicide In Panipat: महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या, सड़ी-गली हालत में शव बरामद

इस मामले में समालखा चौकी इंचार्ज हरनारायण सिंह ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है, ताकि ट्रक और उसके चालक के बारे में पता लगाया जा सके. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है.

Last Updated : Aug 30, 2023, 7:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details