हरियाणा

haryana

Road Accident In Panipat: पानीपत में भीषण सड़क हादसा, रिटायर्ड DSP के बेटे की मौत, दूसरे युवक की हालत नाजुक

By

Published : Jul 17, 2023, 4:01 PM IST

सोमवार को पानीपत में सड़क हादसा हो गया. हादसे में रिटायर्ड डीएसपी के बेटे की मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है. राहगीरों ने बताया है कि कार ने पानीपत बस स्टैंड पर खड़े हेडरा मशीन को टक्कर मार दी. जिसके कारण दर्दनाक हादसा हो गया. (road accident in Panipat)

road accident in Panipat
पानीपत में सड़क हादसा

पानीपत: चुलकाना गांव पानीपत में सोमवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. जहां बस स्टैंड पर खड़े हैडरा मशीन में कार ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. कार में 2 युवक सवार थे. हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने किसी तरह कार से दोनों युवकों को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें:Road Accident In Panipat: तेज रफ्तार कार की टक्कर से कांवड़िए की मौत, हरिद्वार से जल लेकर फतेहाबाद जा रहा था

इसके बाद दोनों को नजदीकी एक अस्पताल ले गए. जहां पर चेकअप के बाद चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया. जबकि दूसरे युवक के पैर पर चोट लगी है. मामले की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल भिजवाया. जहां शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखा गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, चुलकाना गांव पानीपत के बस अड्डे पर यह हादसा हुआ है. रिटायर्ड DSP रोहताश का बेटा संदीप अपने दोस्त के साथ कार में सवार होकर अपने गांव की ओर जा रहा था. जब वो चुलकाना अड्‌डे पर पहुंचे, तो वहां बस अड्डे पर सड़क किनारे खड़े हैडरा मशीन में उनकी कार जा घुसी. हादसे में संदीप की मौके पर मौत हो गई. जबकि उसके दोस्त के पैर समेत अन्य जगहों पर गंभीर चोट लगी है. घायल को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कार की टक्कर लगते ही चालक व परिचालक साइड के दोनों एयर बैग खुल गए. मगर, हादसे में कार चला रहे रिटायर्ड डीएसपी के बेटे संदीप की जान नहीं बच पाई. जबकि परिचालक साइड पर बैठा दोस्त विक्की गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया जारी है.

ये भी पढ़ें:पानीपत में सड़क हादसा: अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई बाइक, 1 की मौत, 2 की हालत नाजुक

ABOUT THE AUTHOR

...view details