हरियाणा

haryana

पिता के साथ सैर पर निकले 11 साल के बच्चे को पिकअप ने कुचला, अस्पताल ले जाते समय मौत

By

Published : Apr 20, 2023, 1:20 PM IST

पानीपत के समालखा में हुए एक सड़क हादसे (Panipat Road Accident) में 11 साल के बच्चे की मौत हो गई. बच्चा अपने पिता के साथ पैदल जा रहा था उसी दौरान एक तेज रफ्तार पिकअप ने उसे टक्कर मार दी. अस्पताल ले जाते समय बच्चे ने दम तोड़ दिया.

Panipat Road Accident
Road accident in Samalkha

पानीपत: समालखा के गांव राकसेड़ा में एक तेज रफ्तार पिकअप ने पिता के साथ सैर पर निकले 11 वर्षीय छात्र को टक्कर मार दी. टक्कर लगने के बाद बच्चा जमीन पर गिर गया और पिकअप उसके ऊपर से निकल गई. हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार हो गया. बच्चे को अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई. हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी चालक के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कर लिया है.

जानकारी देते हुए बच्चे के पिता राजेश कुमार ने बताया कि वो गांव राकसेड़ा का रहने वाला है. उसके तीन बच्चे हैं. राजेश बुधवार देर शाम अपने बड़े बेटे 11 वर्षीय उदय के साथ राकसेड़ा गांव से सिंबलगढ़ की ओर पैदल जा रहा था. दोनों सड़क पर अपनी साइड ही चल रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार पिकअप ने उदय को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही उसका बेटा उदय नीचे गिर गया और उसके ऊपर पिकअप का पहिया चढ़ गया.

घायल अवस्था में राजेश बेटे उदय को तुरंत समालखा सिविल अस्पाताल लेकर पहुंचा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पिता की शिकायत पर आरोपी पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिए गया है. पुलिस फरार ड्राइवर की तलाश कर रही है. मृतक उदय छठी कक्षा का छात्र था. हादसे के बाद आरोपी पिकअप ड्राइवर कुछ दूर पर आगे जाकर रुक गया. मृतक के पिता ने इस दौरान उसकी गाड़ी का नंबर नोट कर लिया. लेकिन मौके पर जुड़ी लोगों की भीड़ देखने के बाद आरोपी मौके से गाड़ी लेकर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें-पानीपत में ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत, 9 महीने की बच्ची गंभीर रूप से घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details