हरियाणा

haryana

B.Tech के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 10, 2019, 4:43 PM IST

पानीपत में बीटेक के छात्र ने घर में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

panipat b.tech student suicide

पानीपत: शहर के हरी सिंह कॉलोनी में एक बीटेक के छात्र द्वारा घर में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. छात्र पंकज ने कमरे के गाटर में फंसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. छात्र कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान दिखाई दे रहा था.

B.Tech के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बीटेक की पढ़ाई कर रहा था छात्र
परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय पंकज MDU से बीटेक फाइनल ईयर की पढ़ाई कर रहा था. पंकज रात को अच्छी तरह से खाना खाकर सोया था लेकिन सुबह उठकर घरवालों ने देखा तो पंकज फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. वहीं परिजनों ने आत्महत्या करने के पीछे मानसिक रूप से परेशान रहना बताया है.

मानसिक रूप से परेशान छात्र
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुं गई और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आई. पुलिस जांच अधिकारी ने भी प्राथमिक जांच में आत्महत्या के पीछे का कारण मानसिक रुप से परेशान रहने के चलते ही बताया है.

ये भी पढ़ें:- पिहोवा में पीएम और सीएम का ड्रीम प्रोजेक्ट फ्लॉप, चुनावी स्टंट तक सिमटी सरस्वती नदी!

परिजनों को सौंपा शव
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि अत्महत्या की वजह क्या रही? फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढे़ं:-भारत में बाबर ने यहां बनाई थी सबसे पहले मस्जिद, आज गुमनामी में बर्बाद हो रही है!

Intro:
एंकर--पानीपत की हरी सिंह कॉलोनी में एक बीटेक के छात्र द्वारा घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है,छात्र पंकज ने कमरे के गाटर में फंसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।
Body:
वीओ--परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय पंकज MDU से बीटेक फाइनल ईयर का छात्र था जोकि कल रात को अच्छी तरह से खाना खाकर सोया था लेकिन सुबह 5 बजे उठकर देखा तो पंकज फांसी के फंदे पर लटका था,जिसके बाद परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी।वहीं परिजनों ने आत्महत्या करने के पीछे मानसिक रूप से परेसान रहने को बताया।

वीओ--वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में लेकर आई,पुलिस जांच अधिकारी ने भी प्राथमिक जांच में आत्महत्या के पीछे का कारण मानसिक रुप से परेसान रहने के चलते ही बताया,वहीं पुलिस ने बताया कि फिलहाल मामले कि जांच में जुटी है और शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
Conclusion:
बाइट-- जगबीर सिंह ,जांच अधिकारी
बाइट-- हरिराम ,परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details