हरियाणा

haryana

Murder In Panipat: पानीपत में 'अतीक अहमद' के हत्यारे गिरफ्तार, जानिए कैसे दिया था वारदात को अंजाम

By

Published : Jun 16, 2023, 9:29 PM IST

हरियाणा के पानीपत जिले में युवक अतीक अहमद की हत्या (Youth Killed in Panipat) करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में खुलासा हुआ है बाइक की टक्कर होने के मामलू विवाद में आरोपियों ने उसे चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया था.

Youth Killed in Panipat
Youth Killed in Panipat

पानीपत: पुराना औद्योगिक थाना क्षेत्र पानीपत में 11 जून की रात जाटल रोड पर युवक अतीक अहमद की हत्या कर दी गई थी. मृतक की आरोपियों के साथ बाइक की टक्कर को लेकर कहासुनी हुई थी. जिसके बाद आरोपियों ने चाकू घोंपकर उसे मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने अब इसी मामले के 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के कब्जे से वारदात में प्रयुक्त एक चाकू, एक बाइक और एक डंडा बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा में ऑनर किलिंग: पिता ने बेटी की हत्या कर किया अंतिम संस्कार, पुलिस ने ऐसे खोला राज

इंस्पेक्टर नरेंद्र ने बताया कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीम उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही थी. थाना पुराना औद्ययोगिक पुलिस को मिली गुप्त सूचना पर दबिश देकर तीनों आरोपी शमशाद उर्फ लक्की, अजय और सुरेंद्रपाल निवासी, गांधी कॉलोनी को विराट नगर से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. तीनों आरोपियों को पुलिस टीम ने कोर्ट में पेश करके दो दिन की रिमांड हासिल किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बाइकों की टक्कर के बाद हुई कहासूनी में अतीक की चाकू घोंपकर हत्या करने की वारदात स्वीकार की है.

दरअसल थाना पुराना औद्योगिक में मूलरूप से लखीमपुर खीरी उत्तर प्रदेश के रहने वाले मोहम्मद आमिर पुत्र इशहाक ने शिकायत देकर बताया था कि 11 जून को उसके बहन की शादी थी. वो फिलहाल पानीपत में रहते हैं. शादी में उनकी बुआ का लड़का अतीक अहमद पुत्र नजीर भी यूपी से आया हुआ था. रात करीब 8:30 बजे वो और अतीक बाइक पर सवार होकर खाना लेने के लिए बतरा कॉलोनी में जा रहे थे. बाइक को वो चला रहा था और अतीक पीछे बैठा था. जब वो जाटल रोड पर अनिल इंडियन आयल पेट्रोल पंप के पास पहुंचे तो सामने से गलत दिशा में बगैर नंबर प्लेट लगी एक स्पलेंडर बाइक पर तीन युवक सवार होकर आ रहे थे.

ये भी पढ़ें-प्रेमी के साथ मिलकर दोस्त की हत्या करने वाली युवती को उम्र कैद की सजा, क्राइम सीरियल देखकर रची थी साजिश

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपियो के अचानक सामने आने से दोनों बाइक भिड़ गई. बाइक सवार तीनों लड़कों ने उनके साथ हाथापाई और मारपीट करनी शुरू कर दी. आरोपियो से छूटकर वो घर की तरफ भाग गये. सौंधापुर चौक से आगे शराब ठेके के पास उनका भाई मोहम्मद कैफ खड़ा हुआ दिखाई दिया. भाई को देखकर उसने बाइक रोक ली. वहां पर वे तीनों आरोपी लड़के भी खड़े हुए थे. पीड़ित पक्ष का कहना है कि हमें देखते ही एक आरोपी ने आवाज लगाकर अपने दोस्तों को भी बुला लिया.

इसके बाद आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. एक आरोपी ने अतीक की छाती में बाई तरफ चाकू मार दिया. दो आरोपियों ने उसको लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया. भाई मोहम्मद कैफ छुड़वाने लगा तो आरोपियों ने उसके कंधे पर भी चाकू से वार कर दिया. चोट मारकर तीनों आरोपी हथियार सहित बाइक से फरार हो गए. वे अतीक को इलाज के लिए सिविल अस्पाल लेकर गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मोहम्मद आमिर की शिकायत पर थाना पुराना औद्योगिक में मुकदमा दर्ज कर लिया था.

ये भी पढ़ें-हनुमान सभा में हुड़दंग करने वाले युवकों ने रेलवेकर्मी की चाकू गोदकर की हत्या, दो अन्य घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details