हरियाणा

haryana

छेड़छाड़ का विरोध करना युवती को पड़ा महंगा, विरोध करने पर आरोपियों ने किया जानलेवा हमला

By

Published : Jun 10, 2022, 3:17 PM IST

पानीपत में मां-बेटी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बदमाश युवकों ने युवती के साथ मारपीट करने के साथ ही जबरदस्ती करने का प्रयास (molestation case in panipat) किया. विरोध करने पर आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया.

molestation case in panipat
छेड़छाड़ का विरोध करना युवती को पड़ा महंगा

पानीपत:थाना चांदनी बाग क्षेत्र में युवती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया (molestation case in panipat) है. युवती ने आरोप लगाया है कि जगदीश नाम का पड़ोसी उसे छेड़ता था. युवती ने आरोपी की हरकतों के बारे में अपनी मां को भी बताया था. आरोपी ने मां समेत बेटी पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसके बाद पीड़ित मां बेटी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी. पुलिस से शिकायत कर लौट रही मां बेटी पर दर्जनों बदमाशों ने उनपर जानलेवा हमला कर दिया.

हमले में पीड़ित युवती के हाथ और सिर में गहरी चौटे आई हैं. घायल युवती को उपचार के लिए पानीपत के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है. युवती ने आरोप लगाया कि छेड़छाड़ का विरोध करने पर बदमाशों ने उसके साथ मारपीट करने के साथ ही जबरदस्ती करने की कोशिश की. युवती ने बताया कि आरोपियों उनपर तलवार और लोहे की रॉड से हमला किया और उनके कपड़े फाड़ दिए.

वहीं पीड़ित मां बेटी मामले को लेकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा किया है. उन्होंने कहा कि हमने मेडिकल रिपोर्ट कराकर पुलिस को शिकायत दी है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है. मामले को लेकर एएसपी विजय कुमार ने बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की गहनता को समझते हुए हर पहलू से जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details