हरियाणा

haryana

पति ने फावड़े से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, घरेलू कलह बनी हत्या की वजह

By

Published : Jul 12, 2022, 12:54 PM IST

धनसोली गांव में महिला की तेजधार हथियार से गर्दन पर वार कर हत्या कर दी महिला की पति ने ही वारदात को अंजाम दिया हत्या का कारण मामूली घरेलू कलह बताया जा रहा (domestic dispute In Panipat) है. मामले की सूचना आरोपी के बेटे ने पुलिस को दी सनौली थाना पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया.

Murder in Panipat
पति ने फावड़े से वार कर पत्नी को उतारा मौत के घाट, घरेलू कलह बनी हत्या की वजह

पानीपत:धनसोली गांव में एक महिला की हत्या का मामला सामने आया (Murder In Panipat) है. हत्या की इस वारदात को मृतक महिला के पति ने ही अंजाम दिया है. महिला की हत्या में धारदार हथियार का इस्तेमाल किया गया है. वारदात की सूचना महिला के बेटे ने पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मंगलवार सुबह सनौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जरूरी सबूत इक्कठा किए और इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के अनुसार पानीपत के धनसोली गांव (Dhansoli Village Of Panipat) में देर रात 50 साल के मेजर नाम के एक व्यक्ति ने अपनी 45 साल पत्नी बबीता को तेजधार फावड़े से गर्दन पर एक के बाद एक वार कर मौत के घाट उतार दिया. परिजनों के मुताबिक आरोपी मेजर शराब पीने का आदी है. हर दिन शराब पीकर उनके घर कहासुनी होती रहती (domestic dispute In Panipat) थी. बीती रात करीब रात के 2:30 बजे मेजर शराब पीकर घर पहुंचा. घर पहुंचने के बाद पत्नी से झगड़ा करने लगा. झगड़ा शांत होने के बाद बबीता कमरे से बाहर जाकर अपनी चारपाई पर सो गई. लेकिन महिला के पति का गुस्सा शांत नहीं हुआ था. उसने घर में रखे फावड़े को उठाकर बाहर सो रही बबीता को एक के बाद एक वार कर मौत की नींद सुला दिया.

हत्या के बाद बेटे से बोला मैने तेरी मां को जान से मार दिया- हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मेजर घर के दूसरे कमरे में सो रहे अपने बेटे के पास पहुंचा और उससे कहा कि मैंने तेरी मां को जान से मार दिया है. बेटे ने जब जाकर देखा तो मां चारपाई पर खून से लथपथ मृत हालत में पड़ी थी. बेटे ने पुलिस को सूचना दी कि उसके पिता ने उसकी मां को जान से मार दिया है. मामले की सूचना पाकर सनौली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके से आरोपी मेजर को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल हॉस्पिटल भेज दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details